माइक्रोसॉफ्ट ने एप्पल पेंसिल के हैंडराइटिंग-टू-टेक्स्ट फीचर संग जारी किया नया बीटा वर्जन

माइक्रोसॉफ्ट ने एप्पल पेंसिल के हैंडराइटिंग-टू-टेक्स्ट फीचर संग जारी किया नया बीटा वर्जन
HIGHLIGHTS

ऑफिस ऐप के वर्जन 2.64 में ड्रा टैब के तहत स्क्रिबल पेन बटन को टैप करके फीचर का उपयोग किया जा सकता है।

यह फीचर आपको एप्पल पेंसिल का इस्तेमाल करके वर्ड डॉक्यूमेंट, पावरप्वाइंट प्रेजेंटेशन या एक्सेल स्प्रेडशीट में टेक्स्ट डालने और एडिट करने की सुविधा देती है।

हैंडराइटिंग ऑटोमैटिक टेक्स्ट में बदल जाती है।

टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने आईपैड के लिए अपने ऑफिस एप का एक नया बीटा वर्जन जारी किया है, जो एप्पल पेंसिल के हैंडराइटिंग-टू-टेक्स्ट फीचर स्क्रिबल के सपोर्ट के साथ है। एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, यह फीचर आपको एप्पल पेंसिल का इस्तेमाल करके वर्ड डॉक्यूमेंट, पावरप्वाइंट प्रेजेंटेशन या एक्सेल स्प्रेडशीट में टेक्स्ट डालने और एडिट करने की सुविधा देती है। हैंडराइटिंग ऑटोमैटिक टेक्स्ट में बदल जाती है।

सेटिंग्स और फिर ऐप्पल पेंसिल में स्क्रिबल फीचर को सक्षम करने के बाद, ऑफिस ऐप के वर्जन 2.64 में ड्रा टैब के तहत स्क्रिबल पेन बटन को टैप करके फीचर का उपयोग किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जूम इंस्टॉलर दोष हमलावरों को मैक तक रूट एक्सेस करने की देगा अनुमति: रिपोर्ट

इस फीचर का टेस्ट अब टेस्टफ्लाइट के जरिए ऑफिस इनसाइडर प्रोग्राम के सदस्यों द्वारा किया जाएगा। आने वाले हफ्तों में अपडेट सभी यूजर्स के लिए ऐप स्टोर पर जारी किया जाएगा।

वर्ड, पावरप्वाइंट और एक्सेल के साथ माइक्रोसॉफ्ट के एकीकृत ऑफिस एप ने फरवरी 2021 में आईपैड अनुकूलता प्राप्त की और यह आईफोन के लिए भी उपलब्ध है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo