JioFiber Postpaid Plans Launch: जियो ने लॉन्च किये सबसे धमाकेदार प्लान्स, इस कारण हैं सबसे खास

JioFiber Postpaid Plans Launch: जियो ने लॉन्च किये सबसे धमाकेदार प्लान्स, इस कारण हैं सबसे खास
HIGHLIGHTS

जियो ने अपने यूजर्स को एक बड़ी खुशखबरी देते हुए JioFiber Postpaid Plans को लॉन्च कर दिया है

इस JioFiber Postpaid Plans की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है

JioFiber Postpaid Plans की सबसे खास बात है कि इनके लिए न तो आपको कोई इंस्टालेशन चार्ज देना होता है और ही आपसे कोई सिक्यूरिटी डिपाजिट दिया जा रहा है

जियो ने अपने यूजर्स को एक बड़ी खुशखबरी देते हुए JioFiber Postpaid Plans को लॉन्च कर दिया है। इस JioFiber Postpaid Plans की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है। JioFiber Postpaid Plans की सबसे खास बात है कि इनके लिए न तो आपको कोई इंस्टालेशन चार्ज देना होता है और ही आपसे कोई सिक्यूरिटी डिपाजिट दिया जा रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको बॉक्स भी फ्री में दिया जा रहा है। इसी कारण अब यह बीएसएनएल और एयरटेल को बड़ी टक्कर दे रहे हैं। जियो कहीं न कहीं कभी न कभी ऐसा जरुर करता है कि बाजार में हंगामा हो जाता है और इसके साथ ही कई प्लेयर्स को बड़ा झटका लगता है। अब जियो के इन प्लान्स के बारे में बाद अगर हम बीएसएनएल और एयरटेल की चर्चा करें तो इन्हें JioFiber Postpaid Plans के लॉन्च से बड़ा झटका लगा है। 

JioFiber पोस्टपेड लॉन्च भारत के प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटर द्वारा मोबाइल कनेक्टिविटी स्पेस में देश में इंटरनेट मूल्य क्रांति का नेतृत्व करने के बाद आता है, और बाद में एक प्रमुख इंटरनेट प्रदाता के रूप में फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट स्पेस में भी विस्तारित हुआ है। अब, JioFiber के उपयोगकर्ता JioFiber पोस्टपेड का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें अब समय-समय पर रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं होगी, JioFiber पोस्टपेड का प्रतिनिधित्व करने वाली ऑलवेज-ऑन सेवा भी अपने आप में एक खास कदम ही है।

JioFiber Postpaid Plans: नहीं देना होगा कोई अतिरिक्त शुल्क, सब मिल रहा है फ्री

रिलायंस जियो के सूत्रों ने पुष्टि की है कि सेवा बिल्कुल जीरो अपफ्रंट शुल्क के साथ काम करेगी, जिसके लिए उपयोगकर्ताओं को कनेक्शन के साथ प्रदान किए गए वाई-फाई राउटर के लिए कोई सिक्यूरिटी डिपाजिट नहीं देना होगा, साथ ही जीरो इंस्टालेशन शुल्क भी इसके साथ ही शामिल है। इसका मतलब है कि इस सेवा के लिए आपको कोई भी चार्ज अलग से नहीं देना होगा, आपको इसके साथ ही मिलने वाले सभी लाभ फ्री में ही जियो की ओर से उपलब्ध कराये जा रहे हैं।

JioFiber Postpaid Plans: क्या प्राइस से शुरू होंगे प्लान

इससे पोस्टपेड फाइबर ब्रॉडबैंड सेवाओं के लिए साइन अप करने वाले प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए 1,500 रुपये की बचत होगी। अगर हम टैरिफ आदि की बात करें तो, JioFiber पोस्टपेड प्लान्स को प्रति माह बेहद ही कम प्राइस में लिया जा सकता है, यहाँ अगर हम एक बार फिर से प्लान्स की बात करें तो जियोफाइबर पोस्टपेड प्लान्स की शुरूआती कीमत 399 रुपये प्रति माह से शुरू होती है। इन सबसे बेहतरीन और आक्रामक पोस्टपेड प्लान्स को 6-महीने और 12-महीने के पोस्टपेड प्लान्स के रूप में भी लिया जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ताओं को हर समय पूरी तरह से बिना किसी रुकावट के फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलती रहे।

JioFiber Postpaid Plans: क्या मिलेगा खास

JioFiber पोस्टपेड प्लान्स के अलावा जियो की ओर से उपयोगकर्ताओं को एक 4K सेट-टॉप बॉक्स भी प्रदान किया जाने वाला है, जिसका उपयोगकर्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के और केवल 1,000 रुपये के रिटर्नेबल सिक्यूरिटी डिपाजिट के रोप में लिया जा सकता है। जो लोग अपने प्लान्स के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स लेते हैं, उनके लिए 999 रुपये प्रति माह से अधिक की लागत वाले JioFiber पोस्टपेड प्लान्स की सदस्यता लेने पर, 15 OTT सामग्री स्ट्रीमिंग ऐप्स तक का पहुँच मिलने वाली है। रिलायंस जियो ने यह भी कहा है कि उपयोगकर्ताओं को फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के लिए 99.9 प्रतिशत अप-टाइम मिलेगा, और लगातार और तेज कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए एक जैसी अपलोड और डाउनलोड स्पीड- कुछ ऐसा जो घर से काम करने के समय में बिल्कुल महत्वपूर्ण है, मिलने वाला है।

JioFiber Postpaid Plans: कब से शुरू हो रही है सेवा

JioFiber पोस्टपेड 17 जून से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। इस गुरुवार से शुरू करके कोई भी यूजर रिलायंस जियो की वेबसाइट पर इस सेवा के बारे में जानकारी लेकर इसका लाभ उठा सकता है। अब बस एक दिन के इंतज़ार के बाद आप इस सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo