ये है Jio का सबसे कमाल का रिचार्ज प्लान 100 रुपये से कम प्राइस में Airtel और Vi को डेटा है मात

ये है Jio का सबसे कमाल का रिचार्ज प्लान 100 रुपये से कम प्राइस में Airtel और Vi को डेटा है मात
HIGHLIGHTS

Jio ने एक बड़ी चाल चलते हुए अपने Rs 98 की कीमत में वाले रिचार्ज प्लान को एक बार फिर से लॉन्च किया है।

जियो के इस कदम को एयरटेल और वोडाफोन आईडिया के लिए घातक बताया जा रहा है।

Rs 98 के प्लान में प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड 4G डाटा, प्रतिदिन 100 SMS और जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिल रहा है और कॉल में कोई IUC लिमिट शामिल नहीं है।

Jio का Rs 98 में आने वाला रीचार्ज प्लान एक बार फिर से पेश किया गया है। रिलायंस जियो का यह रीचार्ज अब कुछ बदलाव के साथ आया है। नया रीचार्ज प्लान 14 दिन की वैधता के साथ आया है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, जियोसिनेमा, जियोटीवी, जियो न्यूज़, जियो सिक्योरिटी और जियोक्लाउड आदि ऐप्स का फ्री एक्सेस मिल रहा है। Rs 98 का नया रीचार्ज MyJio ऐप और वैबसाइट पर लाइव हो गया है।

Jio का Rs 98 का प्लान दोबारा हुआ लॉन्च

Jio का Rs 98 वाला रीचार्ज पैक इस समय कंपनी का बेहद सस्ता प्रीपेड प्लान है। प्लान में 14 दिन की वैधता ऑफर करता है पहले इस प्लान में 28 दिन की वैधता मिलती थी। प्लान में प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड 4G डाटा, प्रतिदिन 100 SMS और जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिल रहा है और कॉल में कोई IUC लिमिट शामिल नहीं है।  

Jio ने हाल ही में 'अंडर-विशेषाधिकार प्राप्त JioPhone यूजर्स के लिए 300 मिनट की मुफ्त आउटगोइंग कॉल की घोषणा की थी, जो देश भर में कोविड -19 प्रेरित लॉकडाउन के कारण रिचार्ज नहीं कर सके। इसके जरिए ग्राहक 30 दिनों तक रोजाना 10 मिनट का टॉकटाइम पाने के हकदार हैं और इनकमिंग कॉल पहले की तरह फ्री रहती हैं।

इससे उन्हें संकट के समय जुड़े रहने में मदद मिलेगी। इसके अतिरिक्त, JioPhone यूजर्स को वन-प्लस-वन रिचार्ज ऑफर भी प्रदान किया गया था, जहां टेलीकॉम नेटवर्क ग्राहक द्वारा रिचार्ज किए गए प्लान के समान मूल्य का अतिरिक्त रिचार्ज प्लान पेश करेगा। उदाहरण के लिए, यदि कोई यूजर अपने नंबर को 69 रुपये के पैक के साथ रिचार्ज करता है, तो Jio बिना किसी अतिरिक्त लागत के यूजर्स को अतिरिक्त 69 रुपये का प्लान पेश करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo