Jio के पास है 1Gbps की स्पीड वाला ताबड़तोड़ प्लान, ACT Fibernet से हो रही कड़ी टक्कर

Jio के पास है 1Gbps की स्पीड वाला ताबड़तोड़ प्लान, ACT Fibernet से हो रही कड़ी टक्कर
HIGHLIGHTS

Reliance Jio अपने Fiber यूजर्स को शानदार प्लान ऑफर कर रहा है।

इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि जियो की ओर से Act Fibernet के प्लान्स को कड़ी टक्कर दी जा रही है।

Jio Fiber 3,999 रुपये के प्लान में 1Gbps इंटरनेट स्पीड देता है। तो, ACT फाइबरनेट 2,999 रुपये के मासिक शुल्क पर 1Gbps प्लान पेश कर रहा है।

Reliance Jio अपने Fiber यूजर्स को शानदार प्लान ऑफर कर रहा है, इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि जियो की ओर से Act Fibernet के प्लान्स को कड़ी टक्कर दी जा रही है। Jio Fiber 3,999 रुपये के प्लान में 1Gbps इंटरनेट स्पीड देता है। तो, ACT फाइबरनेट 2,999 रुपये के मासिक शुल्क पर 1Gbps प्लान पेश कर रहा है। Act Fibernet के इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए हर महीने अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का ये धमाकेदार प्लान मिल रहा सस्ता; 1 रुपये के अंतर पर मिल रहे अनसुने बेनेफिट

इंटरनेट डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में उपलब्ध स्पीड घटकर 5Mbps हो जाती है। इस प्लान में आपको कई बेहतरीन OTT बेनिफिट्स भी मिलेंगे। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को Act Stream TV 4K, Zee5, Hungama, Sony Liv और EpicOn का फ्री एक्सेस भी दे रही है। ध्यान दें कि ACT Fibernet की सेवाएं वर्तमान में हर जगह उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में बेहतर होगा कि आप कंपनी की वेबसाइट पर चेक करें कि आप जहां रहते हैं वहां Act Fibernet की सर्विस है या नहीं।

jio vs act fiber net

यह भी पढ़ें: एप्पल 40 प्रतिशत शेयर के साथ भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे आगे

Jio Fiber के 3,999 प्रीपेड प्लान के फायदे

Jio Fiber का यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट दे रही है। यह प्लान 1Gbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड के साथ आता है। मुफ्त वॉयस कॉलिंग की पेशकश करते हुए, यह प्लान आपको नेटफ्लिक्स (स्टैंडर्ड), प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, वूट सेलेक्ट, सोनी लिव, जी5 और डिस्कवरी प्लस जैसे कई लोकप्रिय ओटीटी ऐप का मुफ्त एक्सेस देता है। कंपनी इस प्लान में Jio Saavn और Jio Cinema का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी एस23 फोन में लाइट परफॉर्मेस मोड लाएगा, देखें इसका काम

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo