आज है India VS England के बीच पहला T20 Match: कैसे घर बैठे ऑनलाइन देखें लाइव स्ट्रीमिंग

आज है India VS England के बीच पहला T20 Match: कैसे घर बैठे ऑनलाइन देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

आज है India VS England के बीच पहला T20 Match होने वाला है

आज इस India VS England के बीच होने वाले पहले T20 Match को ऑनलाइन लाइव देख सकते हैं

आइये जानते है कि ऑनलाइन India VS England बीच होने वाला यह T20 Match आप कैसे फ्री में ऑनलाइन देख सकते हैं

भारत इंग्लैंड टी20 सीरीज शुक्रवार, 12 मार्च को शाम 6.30 बजे से भारत में शुरू होगी। यहां आपको टेलीविजन पर मैच को लाइव, ऑनलाइन देखने के लिए हम कुछ टिप्स देख रहे हैं, जिनके माध्यम से आप इस मैच को बड़ी आसानी से ऑनलाइन देख सकते हैं। भारत और इंग्लैंड दोनों ने अपनी-अपनी टीमें घोषित कर दी हैं और सीरीज का पूरा कार्यक्रम भी सामने आ चुका है। भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से 20 मार्च तक चलने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज होने वाली है। भारत इंग्लैंड टी20 सीरीज के सभी मैच एक ही स्थान पर खेले जाएंगे, इन सभी मैचों को यानी इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले इन T20 मैचों को आप मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देख सकते हैं। आइये जानते है कि आखिर आप ऑनलाइन इन मैचों को कैसे देख सकते हैं।

कब शुरू होने वाले हैं इंडिया बनाम इंग्लैंड के T20 Match

भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज 12 मार्च को आधिकारिक रूप से शुरू होने वाली है। इस श्रृंखला के सभी पांच मैच 6.30 बजे IST से शुरू होंगे। इन सभी मैचों को यानी इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले इन T20 मैचों को आप मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देख सकते हैं।

कैसे ऑनलाइन या टीवी पर देखें India Vs England T20 Series के सभी मैच

भारत, इंग्लैंड टी20 मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनलों पर टीवी के माध्यम से लाइवस्ट्रीम करने वाला है। स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी और एसडी चैनल मैचों का सीधा प्रसारण अंग्रेजी में होने वाला है। मैच हिंदी, कन्नड़, तमिल और टेलीगु में क्षेत्रीय स्टार स्पोर्ट्स चैनलों पर लाइव स्ट्रीम होंगे। भारत इंग्लैंड टी 20 श्रृंखला को भारत में डिज्नी + हॉटस्टार के साथ स्मार्टफोन, टैबलेट, कंप्यूटर और स्मार्ट टीवी पर भी देखा जा सकता है। उपयोगकर्ताओं को एक डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता की आवश्यकता होगी जो एक वर्ष के लिए 399 रुपये से शुरू होती है। 

अगर आप अभी सदस्यता लेते हैं, तो आप इस वर्ष क्रिकेट में अन्य बड़े आयोजनों को भी देख सकते हैं, डिज्नी + हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग, जिसमें भारत इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला शामिल है, जो 23 मार्च और 28 मार्च के बीच खेला जाएगा आदि भी आप देख सकते हैं, इसके अलावा टी20 विश्व कप भी इस साल के अंत में होने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo