Amazon India पर बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं ये Dishwashers

Amazon India पर बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं ये Dishwashers
HIGHLIGHTS

हालाँकि अमेज़न इंडिया पर एक महीने से चल रही फेस्टिव सेल ख़त्म हो गई है

लेकिन फेस्टिव सेल के ख़त्म हो जाने से अमेज़न इंडिया पर मिल रहे प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स और डिस्काउंट मिलना बंद नहीं होते हैं

फेस्टिव सेल के ख़त्म हो जाने के बाद भी आपको आज अमेज़न इंडिया पर Dishwashers पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं

हालाँकि अमेज़न इंडिया पर एक महीने से चल रही फेस्टिव सेल ख़त्म हो गई है, लेकिन फेस्टिव सेल के ख़त्म हो जाने से अमेज़न इंडिया पर मिल रहे प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स और डिस्काउंट मिलना बंद नहीं होते हैं। फेस्टिव सेल के ख़त्म हो जाने के बाद भी आपको आज अमेज़न इंडिया पर Dishwashers पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप इन डील्स का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको अभी अमेज़न इंडिया पर जाना होगा। अगर आप एक Dishwashers खरीदने की सोच रहे हैं, और किसी भी कारण से आप फेस्टिव सेल में इस प्रोडक्ट को मिस कर गए हैं तो आपको आज हम कुछ सबसे बढ़िया डील्स के बारे में बता रहे हैं जो आपको अमेज़न इंडिया पर मिल रहे हैं। ये डील्स आपको Dishwashers पर मिल रही हैं। अगर आप बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट आदि का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको नीचे दी गई डील्स पर एक बार जरुर ध्यान देना चाहिए। 

Voltas Beko 8 प्लेस सेटिंग डिशवॉशर

यूँ तो अआप इस Dishwasher को लगभग Rs 25,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, लेकिन अमेज़न इंडिया पर आपको इस प्रोडक्ट पर Rs 5000 का बेहतरीन यानी लगभग 19 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिवाइस में आपको 8 प्लेस सेटिंग मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 6 वॉश प्रोग्राम भी मिल रहे हैं। इसके अलावा यह इनस्टॉल करने में बेहद ही आसान है। यह प्रोडक्ट आपके परिवार के लिए एक सही प्रोडक्ट साबित हो सकता है, अगर आप इस प्रोडक्ट को अमेज़न इंडिया से खरीदना चाहते हैं तो आपको यहाँ क्लिक करना होगा।

Koryo 14 प्लेस सेटिंग डिशवॉशर

अगर आप अमेज़न इंडिया से इस डिशवॉशर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि यह आपको बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। आपको बता देते है कि इस प्रोडक्ट की असल कीमत Rs 39,990 है, लेकिन आप इसे लगभग Rs 14,991 के डिस्काउंट यानी लगभग 37 फीसदी छूट के साथ मात्र Rs 24,999 में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस में आपको 14 प्लेस सेटिंग मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 8 वॉश प्रोग्राम भी मिल रहे हैं, इसमें आपको डिजिटल डिस्प्ले मिल रही है, जो 24 घंटे तक के डिले टाइमर के साथ आती है। इसके अलावा इसमें आपको इन-बिल्ट हीटर भी मिल रहा है। अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेज़न इंडिया पर जाकर यानी यहाँ क्लिक करके खरीद सकते हैं।

AmazonBasics 12 Place Setting Dishwasher

यूँ तो इस डिवाइस की कीमत Rs 43,999 है, लेकिन आप इसे अमेज़न इंडिया पर मात्र Rs 28,999 में ही खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको यह लगभग Rs 15000 यानी लगभग 34 फीसदी की छूट के साथ मिल जाने वाला है। इस प्रोडक्ट में आपको 7 वॉश प्रोग्राम मिल रहे हैं, इसके अलावा इसमें आपको बहुत से धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं। इसके अलावा इसमें आपको नॉइज़ कैंसलेशन फीचर भी मिल रहा है। इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Voltas Beko डिशवॉशर

Rs 29,990 की कीमत में आने वाले इस प्रोडक्ट यानी डिशवॉशर को आप अमेज़न इंडिया की सेल में मात्र Rs 28,530 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि इस प्रोडक्ट पर आपको 5 फीसदी यानी लगभग Rs 1,460 का बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। इस प्रोडक्ट में आपको 14 प्लेस सेटिंग मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 6 वॉश प्रोग्राम भी मिल रहे हैं। इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Faber 12 Place Setting Dishwasher

अगर आप Faber के इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे मात्र Rs 31,990 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको इसपर  22 फीसदी यानी लगभग Rs 9,010 का डिस्काउंट मिल रहा है, असल में इस प्रोडक्ट की कीमत Rs 41,000 है, इसी कीमत में कमी के बाद आपको यह बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है। इस प्रोडक्ट की खासियत यह है कि इसमें आपको 12 प्लेस सेटिंग मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 6 वॉश प्रोग्राम भी मिल रहे हैं। इसमें आपको नॉइज़ लेवल 62DB मिल रहा है। अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo