इस साल लॉन्च हो सकते हैं ये नए ‘गूगल डिवाइस’

इस साल लॉन्च हो सकते हैं ये नए ‘गूगल डिवाइस’
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट्स के मुताबिक Made By Google हार्डवेयर की लिस्ट में टेक जायंट इस बार यानी साल 2019 में बजट Pixel 3 स्मार्टफोन के साथ एक अपडेटेड Google Home और एक स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकता है।

खास बातें:

  • कोडनेम ‘Sargo’ के साथ आएगा बजट स्मार्टफोन
  • Pixel Watch भी लॉन्च में शामिल
  • iPhone XR से कम कीमत में लॉन्च होगा गूगल अपकमिंग पिक्सेल फ़ोन

 

जापानी अख़बार Nikkei के मुताबिक Google इस साल यानी 2019 में Made By Google हार्डवेयर की लिस्ट में कुछ नए डिवाइस शामिल कर सकता है। इनमें एक बजट Pixel 3, एक अपडेटेड Google Home, और एक स्मार्टवॉच भी शामिल है जिसे Pixel watch  भी कहा जा रहा है। Google ने Pixel series हाल ही में लॉन्च की है और उसे प्रीमियम सेगमेंट की कीमत में रखा है। कंपनी इसका बजट वैरिएंट Pixel 3  लाने सकती है जिसे Pixel 3 Lite कहा जायेगा। कहा जा रहा है कि यह फ़ोन iPhone XR से भी कम कीमत में आ सकता है। iPhone XR की कीमत $749 है। Google के फ्लैगशिप वैरिएंट की कीमत $799 से शुरू होती है।

स्मार्टफोन को कोडनेम ‘Sargo’ दिया जायेगा और साथ ही यह फ़ोन 5.6 इंच के साथ Full HD डिस्प्ले में आता है। यह फ़ोन Snapdragon 675 प्रोसेसर के साथ 6 GB RAM और 32 GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। Pixel 3 Lite में भी 12.2 MP रियर कैमरा, 2,915 mAh की बैटरी हो सकती है, ठीक इसके प्रीमियम मॉडल की तरह ही।

Nikkei में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि Google Pixel स्मार्टफोन को भी ला सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच को लेकर अभी तक कोई भी बात सामने नहीं आयी है सिवाय इसके कि उसके फीचर्स Apple के स्मार्टवाच की तरह ही हो सकते हैं। रिपोर्ट यह आ रही है कि गूगल तीन स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकता है।

ताज़ा मली रिपोर्ट के मुताबिक इस साल गूगल अपने सिग्नेचर स्मार्ट स्पीकर Google Home को भी अपडेट करके लॉन्च कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo