Excell Broadband ने रिवाइज किये अपने प्लान्स, अब किफायती दामों में दे रहा इंटरनेट, जानें डिटेल्स

Excell Broadband ने रिवाइज किये अपने प्लान्स, अब किफायती दामों में दे रहा इंटरनेट, जानें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Excell Broadband ने अपने प्लान्स को रिवाइज किया है, आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से अब आपको 150Mbps का प्लान Rs 1,199 की कीमत में मिल रहा है

इसके अलावा आपको बता देते है कि कंपनी ने अपनी स्पीड को बढ़ाने के साथ ही प्लान्स की कीमत को कम किया है

इसके बाद ऐसा लग रहा है कि अन्य ब्रॉडबैंड कंपनियों से अब Excell broadband की कड़ी टक्कर होने वाली है

एक्सेल ब्रॉडबैंड अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को बदल रहा है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी की ओर से अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को रिवाइज किया जा रहा है। 150Mbps तक की स्पीड वाला Excell  ब्रॉडबैंड प्लान अब Rs 1,199 कीमत में आपको मिल रहा है। इसके पहले तक इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (ISP)  1.2TB FUP सीमा के साथ 100Mbps की पेशकश कर रहा था लेकिन यह आपको Rs 1,999 की कीमत में मिल रहा था, एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अब अपने प्लान्स की स्पीड को बढ़ा दिया है, इसके अलावा कीमत को कम कर दिया है। एक्सेल ब्रॉडबैंड आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के शहरों में संचालित होता है। ब्रॉडबैंड प्लान में कम दरों और तेज गति से एक्सेल ब्रॉडबैंड अन्य टेलीकॉम जैसे रिलायंस जियोफाइबर, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर और बीएसएनएल भारत फाइबर के साथ प्रतिस्पर्धा करने में मदद कर सकता है।

150Mbps वाला प्लान की अगर बात करें तो यह Rs 1,199 की कीमत अब आ रहा है, इसके अलावा इसमें आपको 3TB डाटा लिमिट के साथ 2Mbps स्पीड पोस्ट FUP मिल रही है, यह जानकारी टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट से सामने आई है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस रिपोर्ट में यह भी सामने आ रहा है कि कुछ अन्य प्लान्स भी जो अब बदल गए हैं, इन प्लान्स में स्मार्ट प्लान जिनकी कीमत Rs 499 से शुरु होती है, आपको इस कीमत में 60Mbps स्पीड के साथ 400GB डाटा दे रहे हैं, हालाँकि FUP लिमिट के ख़त्म हो जाने के बाद यह स्पीड 1Mbps ही रह जाती है। इसके अलावा इसके पहले तक इस रिपोर्ट के ही अनुसार Rs 699 की कीमत में कंपनी की ओर से 50Mbps स्पीड के साथ मात्र 300GB डाटा ही दिया जा रहा था।

अगर हम Rs 599 की कीमत में आने वाले ब्रॉडबैंड प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 60Mbps की स्पीड मिल रही है, साथ ही आपको इसमें अब 800GB डाटा मिल रहा है, इसके पहले तक आपको कुछ और ही इसमें मिल रहा था। इसके अलावा अगर हम Rs 799 की कीमत में आने वाले अल्टीमेट प्लान्स की बात करें तो आपको बता देते है कि यह आपको 100Mbps की स्पीड के साथ आपको 1500GB डाटा ऑफर कर रहे हैं, हालाँकि FUP लिमिट के ख़त्म हो जाने के बाद आपको मात्र 2Mbps की स्पीड ही मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo