अरे नहीं! BSNL के ये धांसू प्लांस आज हो रहे बंद, अभी रिचार्ज किया तो मिलेंगे अनलिमिटेड बेनेफिट

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 15 Nov 2022 13:15 IST
HIGHLIGHTS
  • एक खबर के अनुसार कंपनी अपने तीन प्लांस को बंद कर रही है।

  • आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी द्वारा बंद किए गए इन प्लान्स को खास मौकों पर सीमित अवधि के लिए पेश किया गया था।

  • इन ब्रॉडबैंड प्लांस की कीमत 275 रुपये से शुरू होती है और 775 रुपये तक जाती है। इन प्लांस में आपको कई ओटीटी बेनिफिट्स भी ऑफर किए जाते हैं।

अरे नहीं! BSNL के ये धांसू प्लांस आज हो रहे बंद, अभी रिचार्ज किया तो मिलेंगे अनलिमिटेड बेनेफिट
अरे नहीं! BSNL के ये धांसू प्लांस आज हो रहे बंद, अभी रिचार्ज किया तो मिलेंगे अनलिमिटेड बेनेफिट

बीएसएनएल भारत फाइबर, भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) द्वारा अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सेवाओं का संचालन करता है। इसके अलावा प्लांस को पेश करने के साथ ही BSNL Fiber Plans को लेकर सभी फैसले भी BSNL Bharat Fiber की ओर से ही किए जाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर आपको यह सब क्यूँ बताया जा रहा है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं और इन प्लांस के साथ रिचार्ज करने की योजना बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपके लिए आज हम एक बुरी खबर लेकर आए हैं। असल में आपको जानकारी के लिए यह बात भी बता देते है कि कंपनी ने अपने तीन ब्रॉडबैंड प्लान को बंद करने का फैसला किया है। अब ये प्लांस कौन से हैं और आपको इनके बंद होने से क्या नुकसान होने वाला है आइए जानते हैं। 

टेलीकॉमटॉक की एक खबर के अनुसार कंपनी अपने तीन प्लांस को बंद कर रही है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी द्वारा बंद किए गए इन प्लान्स को खास मौकों पर सीमित अवधि के लिए पेश किया गया था। आज वह सीमित अवधि खत्म हो रही है, अब अगर आप आज इस प्लान से रीचार्ज नहीं कराते हैं तो आपको इनका फायदा दोबारा नहीं मिलेगा। इन ब्रॉडबैंड प्लांस की कीमत 275 रुपये से शुरू होती है और 775 रुपये तक जाती है। इन प्लांस में आपको कई ओटीटी बेनिफिट्स भी ऑफर किए जाते हैं। 

कौन से प्लांस को बंद कर रही है BSNL?

कंपनी 775 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को भी बंद कर देगी, जिसमें 2TB मासिक डेटा मिलता है। 775 रुपये का प्लान 75 दिनों की वैधता के साथ आता है और कई ओटीटी लाभों के साथ 150 एमबीपीएस की स्पीड प्रदान करता है। Disney+ Hotstar, Lionsgate, Hungama, SonyLIV, ZEE5, Voot और YuppTV सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ उपलब्ध हैं। इसके अलावा पहले महीने के किराए पर 500 रुपये की छूट है और कम कीमत पर इन सभी लाभों का लाभ उठाया जा सकता है।

 इन प्लांस को भी बंद कर रही है कंपनी 

बीएसएनएल आज से 275 रुपये की कीमत में आने वाले दो ब्रॉडबैंड प्लांस को बंद कर देने वाली है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक भारत फाइबर के 275 रुपये वाले प्लान को 15 नवंबर से बंद कर दिया जाएगा। ये दोनों प्लान 3.3TB की कैप के साथ पूरे महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर करते हैं। 

दोनों प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी मिलता है। एक ही जैसी कीमत वाले दो प्लान के बीच एकमात्र अंतर स्पीड का है। इनमें से एक 30Mbps और दूसरा 60Mbps की स्पीड ऑफर करता है। ये दोनों प्लान 75 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। अब अगर आप इन प्लांस का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको इन प्लांस को आज ही लेना होगा, अगर आप देर करते हैं तो आपको इतने सारे लाभों के साथ ये तीन प्लांस फिर कभी भी नहीं मिलने वाले हैं। 

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Ashwani Kumar
Ashwani Kumar

Email Email Ashwani Kumar

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

bsnl to remove 3 broadband plans

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें