ये है BSNL का सबसे शानदार प्लान, कम कीमत के साथ ही ऑफर्स में जियो और एयरटेल के साथ इन्हें भी देता है मात

ये है BSNL का सबसे शानदार प्लान, कम कीमत के साथ ही ऑफर्स में जियो और एयरटेल के साथ इन्हें भी देता है मात
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल का Rs 47 वाला प्लान ऑफर कर रहा है 14GB डाटा

28 दिन की अवधि के साथ आता है BSNL का यह प्लान

31 मार्च तक प्रमोशनल ऑफर के तहत बीएसएनएल दे रहा है यह लाभ

भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में हमेशा ही यूजर्स को एक से एक बेहतर ऑफर देने और अधिक डाटा ऑफर करने की होड़ लगी रहती है। हर कंपनी चाहे वो जियो, एयरटेल हो या BSNL और वोडाफोन आइडिया सभी अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए एक से एक कदम उठती हैं। इसी बीच BSNL ने एक बेहतरीन प्लान पेश किया है जो जियो को भी मात दे रहा है।

हालांकि, यह प्लान कंपनी ने प्रमोशनल ऑफर के तौर पर उतारा है। नया प्लान Rs 47 की कीमत में आया है और 31 मार्च तक यह ऑफर मान्य रहेगा। यह नया रीचार्ज कूपन उन लोगों के लिए उपलब्ध होगा जो अपना मोबाइल नंबर पहली दफा रीचार्ज करेंगे।  

BSNL के नए प्लान में ग्राहकों को 14GB डाटा मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिन है और केवल चेन्नई सर्कल में इसका लाभ उठाया जा सकता है। प्लान में यूजर्स को 14GB डाटा के अलावा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे। साथ ही प्लान में डोमेस्टिक कॉल्स पर FUP को भी हटा दिया गया है।

BSNL ने अपने Rs 199 वाले पोस्टपेड़ प्लान में भी बदलाव किया है। बदलाव के बाद यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के लिए 300 मिनट मिलते थे लेकिन अब ग्राहक दूसरे बीएसएनएल और दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही इस प्लान में 256GB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा, यूजर्स को 75GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo