बस एक बार खरीद लें Jio का यह सबसे शानदार प्लान, एक साल तक नहीं पड़ेगी रिचार्ज की जरूरत

बस एक बार खरीद लें Jio का यह सबसे शानदार प्लान, एक साल तक नहीं पड़ेगी रिचार्ज की जरूरत
HIGHLIGHTS

बेहद शानदार ऑफर्स के साथ आता है ये जियो का जाना माना प्लान

जियो के इस प्लान को कंपनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च कर दिया था, हालाँकि अब यह सभी के लिए उपलब्ध भी है

रिलायंस जियो का यह प्लान आपको फ्री अनलिमिटेड कालिंग के साथ बड़ी संख्या में फ्री डेटा भी ऑफर कर रहा है

रिलायंस जियो ने हाल ही में कहा था कि वह 1 मार्च से अपने नए और मौजूदा JioPhone ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश करेगी। JioPhone 2021 ऑफर उन्हें वॉयस कॉल और डेटा लाभ के रूप में दो साल तक की 'Unlimited Services’  तक पहुंच प्रदान करेगा। हालाँकि इतना ही नहीं आपको कंपनी की ओर से इसके अलावा 1,999 रुपये की कीमत में एक नया JioPhone हैंडसेट भी दिया जाने वाला है। Jio ने कहा कि भारत में मौजूदा फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को प्रतिस्पर्धी टेलीकॉम नेटवर्क से प्रतिस्पर्धी योजना के साथ 5,000 रुपये से ज्यादा की छूट दी जा रही है। 

Jio मोटे तौर पर नए JioPhone ग्राहकों के लिए दो तरह के ऑफर्स/बंडल लॉन्च कर रहा है। पहला दो साल या 24 महीने की वैधता के साथ आता है। 1,999 रुपये की राशि का भुगतान करके, नए JioPhone ग्राहकों को हर महीने अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 2GB 4G डेटा के साथ JioPhone फीचर फोन मिलेगा। एक अन्य ऑफर्स/बंडल में एक वर्ष या 12 महीने की वैधता होगी। 1,499 रुपये की राशि का भुगतान करके, नए JioPhone ग्राहकों को हर महीने अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 2GB 4G डेटा के साथ JioPhone फीचर फोन मिलेगा।

वर्तमान जियोफ़ोन ग्राहकों के लिए क्या है ऑफर

मौजूदा JioPhone ग्राहकों के लिए, Jio 749 रुपये की निश्चित कीमत पर 12 महीने की असीमित सेवा (असीमित वॉयस कॉल और हर महीने 2GB 4G डेटा) की पेशकश करेगा। Jio ने कहा कि कंपनी ने JioPhone प्लेटफॉर्म पर 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को अपग्रेड किया है और नए JioPhone 2021 की पेशकश के साथ यह JioPhone और इसकी सेवाओं को 300 मिलियन फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए सुलभ बना रहा है।

नए ग्राहकों के लिए क्या है ऑफर 

आपको बता देते है कि नए ग्राहकों के लिए आपको बता देते है कि इनके लिए JioPhone डिवाइस के साथ 24 महीने यानी 2 साल के लिए अनलिमिटेड सेवा मिल रही है। हालाँकि यह प्लान आपको 1,999 रुपये में मिलने वाला है। इसके साथ ही आपको इस ऑफर के तहत जियोफोन ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है, साथ ही आपको अनलिमिटेड डेटा भी मिल रहा है, आपको बता देते है कि आपको 2GB हाई-स्पीड डेटा हर महीने यहाँ मिलने वाला है। 

JioPhone में आपको क्या मिलता है

JioPhone, अन्य फीचर फोन के बहुमत के विपरीत, 4जी पर काम करता है और इंटरनेट का उपयोग कर सकता है। आप JioPhone पर एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं, कुछ ऐसा जो आप औसत फीचर फोन पर नहीं कर सकते। ऐसा इसलिए है क्योंकि अधिकांश फ़ीचर फोन के विपरीत,  JioPhone KaiOS सॉफ़्टवेयर पर चलता है जो फ़ायरफ़ॉक्स ओएस का एक कस्टम फ़ॉरेक है – लिनक्स पर आधारित एक ओपन-सोर्स ऑपरेटिंग सिस्टम, यह वही तकनीक है जो एंड्रॉइड पर काम करती है। Google ऐप और सेवाएं JioPhone पर उपलब्ध हैं, इसलिए व्हाट्सएप और फेसबुक इसपर काम करते हैं।

JioPhone 2017 में लॉन्च किया गया था। Jio ने इसके बाद JioPhone 2 के साथ एक QWERTY कीबोर्ड के साथ एक उन्नत डिज़ाइन के साथ आया था। JioPhone 2 ने डुअल-सिम सपोर्ट भी पेश किया। JioPhone 2021 ऑफ़र, जैसा कि नाम से पता चलता है, पहली पीढ़ी के JioPhone पर लागू होता है। Jio Google के साथ एंड्रॉइड सॉफ़्टवेयर का स्थानीयकृत संस्करण चलाने वाले कम-लागत वाले स्मार्टफ़ोन पर भी काम कर रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo