ये हैं वोडाफोन आईडिया के डबल डेटा देने वाले धाकड़ प्लान, जियो भी बोना लगता है ऑफर के आगे

ये हैं वोडाफोन आईडिया के डबल डेटा देने वाले धाकड़ प्लान, जियो भी बोना लगता है ऑफर के आगे
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea यानी Vi की ओर से आपको डबल डेटा प्रीपेड प्लान्स ऑफर किये जाते हैं

जो मात्र Rs 299 की कीमत से शुरू होकर आपको डबल डेटा प्रदान करते हैं

आइये जानते हैं कि आखिर Vi अपने इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में आपको डबल डेटा के अलावा क्या ऑफर करता है

वोडाफोन आइडिया यानी वीआई कॉम्बो प्रीपेड प्लान के साथ डबल डेटा बेनिफिट्स देता है, हालाँकि इन प्लान्स में आपको कॉलिंग बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इन प्लान्स का इस्तेमाल रिमोट वर्क के साथ-साथ स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स के लिए भी किया जा सकता है। ये Vi प्रीपेड प्लान डबल डेटा के साथ-साथ वीकेंड डेटा रोलओवर बेनेफिट्स के साथ आते हैं जो ग्राहकों को सप्ताह के दौरान बिना इस्तेमाल किये गए डेटा को सप्ताह के अंत में रोलऑवर करने की सुविधा देते हैं, यानी आप इस बिना इस्तेमाल किये गए डेटा को भी इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान्स वास्तविक पैक से डेटा कटौती के बिना 12 AM से 6 AM के बीच हाई-स्पीड नाइटटाइम डेटा भी देते हैं।

Vi के किन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में मिलता है डबल डेटा ऑफर 

आपको बता देते है कि यूँ तो कंपनी के पास कई प्रीपेड प्लान्स हैं जो आपको यह सुविधा देते हैं और आज हम आपको इनके बारे में बताने वाले भी हैं। आइये जानते है कि आखिर इस श्रेणी में कितने प्लान्स आते हैं जो आपको मात्र डबल डेटा ऑफ़र ही नहीं बल्कि कॉलिंग के साथ ही अन्य कई बेनेफिट्स भी ऑफर करते हैं। आइये शुरू करते हैं और जानते हैं इनके बारे में…!

Vi यानी Vodafone Idea का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

आपको बता देते है कि इस प्रीपेड प्लान में आपको 2GB+2GB डेटा यानी 4GB डेटा मिलता है। हलान्क्की इस प्लान की वैलिडिटी मात्र 28 दिनों है, इसका मतलब है कि आपको इस समय के दौरान डबल डेटा के तौर पर कुल 112GB डेटा मिलता है। हालाँकि Vi के इस प्रीपेड प्लान में आपको मात्र डबल डेटा ही नहीं मिल रहा है, इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग भी मिल रही है, जो आपको सभी नेटवर्क पर मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS भी प्रतिदिन प्राप्त होते हैं। 

Vi ने हाल ही में डेटा रोलओवर लाभ शुरू किया है जो उपयोगकर्ताओं को सप्ताह के दौरान डेटा जमा करने और सप्ताह के अंत में इसका उपयोग करने की अनुमति देता है। इस योजना के अतिरिक्त लाभों में एमपीएल पर खेलने के लिए 125 रुपये का सुनिश्चित बोनस कैश भी मिल रहा है, ज़ोमैटो और वीआई मूवीज़ और टीवी एक्सेस से खाने के ऑर्डर पर प्रतिदिन 75 रुपये की छूट भी इसमें शामिल है। इस प्लान में एक साल के लिए हाल ही में लॉन्च किए गए वीकेंड रोलओवर बेनिफिट की सुविधा है। यह साप्ताहिक प्रतियोगिता पर 50 प्रतिशत की छूट और My11Circle पर 50 प्रतिशत बोनस कैश भी देता है। 

499 रुपये के प्राइस में आने वाला Vi प्रीपेड डेटा प्लान 

इस डबल डेटा प्लान में भी आपको 2GB+2GB यानी 4GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। हालाँकि इस प्लान की वैलिडिटी की अगर बात करें तो यह 56 दिनों की है। साथ ही आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको इस वैलिडिटी के लिए कुल 224GB डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको लोकल और नेशनल अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। हालाँकि इस प्रीपेड प्लान में आपको Vi की ओर से 100 SMS भी डेली मिल रहे हैं। हालाँकि इस प्लान में भी आपको डेटा रोलऑवर की सुविधा मिल रही है। 

Vi का 699 रुपये में आने वाले प्रीपेड प्लान 

इस प्लान में भी आपको वैसा ही कुछ मिल रहा है, जो आपने अभी तक के प्लान्स में देखा है। हालाँकि Vi के यानी Vodafone Idea के इस प्रीपेड प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको कुल 336GB डेटा 84 दिन के लिए मिल रहा है। हालाँकि कॉलिंग और SMS की सुविधा भी आपको अन्य दो प्रीपेड प्लान्स की तरह ही मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo