Amazon Summer Sale 2019: Oneplus 6t, Realme U1, Redmi Y3 और अन्य स्मार्टफोन पर 40% तक की छूट

Amazon Summer Sale 2019: Oneplus 6t, Realme U1, Redmi Y3 और अन्य स्मार्टफोन पर 40% तक की छूट
HIGHLIGHTS

4 मई से Amazon India पर Sumer Sale शुरू हो रही है

इस सेल में आपको कई कंपनियों के बेहतरीन स्मार्टफोंस पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं

यह सेल 7 मई तक चलने वाली है

4 मई से Amazon India पर अमेज़न Sumer Sale शुरू हो रही है, इस सेल में आपको कई कंपनियों के बेहतरीन स्मार्टफोंस पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। यह सेल 7 मई तक चलने वाली है। सेल में आपको SBI कार्ड्स पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस सेल की शुरुआत Amazon Prime मेम्बर्स के लिए 3 मई दोपहर 12 बजे से ही शुरू हो जाने वाली है। अमेज़न इंडिया के इस लैंडिंग पेज पर ऐसा भी सामने आ रहा है कि आपको लगभग 10 करोड़ से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर No Cost EMI का ऑप्शन भी मिलने वाला है। 

Amazon India की इस Amazon Summer Sale में मात्र स्मार्टफोन और एक्सेसरीज ही नहीं बल्कि कैमरा, ब्लूटूथ स्पीकर्स, लैपटॉप, स्मार्टवॉचेस और वेयरेबल डिवाइसों पर भी बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिलने वाले हैं। इन प्रोडक्ट्स पर आपको क्रमश: 35 फीसदी की छूट मिलने वाली है, इसके अलावा 60 फीसदी के साथ साथ आपको लैपटॉप्स पर लगभग आपको Rs 32,000 तक का ऑफ मिलने वाला है, हालाँकि इसके अलावा आपको फिटनेस ट्रैकर्स पर 60 फीसदी तक की छूट मिलने वाली है। इसके अलावा भी आपको कई अन्य प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली हैं, ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें।

हालाँकि अगर हम स्मार्टफोन आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आपको Amazon Summer Sale में OnePlus, Xiaomi, Realme और Samsung के स्मार्टफोंस पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली है। आपको बता देते हैं कि अगर आप OnePlus 6T मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस सेल में इस मोबाइल फोन पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली हैं।

हालाँकि इसके अलावा अगर आप अभी हाल ही में भारतीय बाजार में आये Xiaomi की सेल्फी सीरीज के Redmi Y3 मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आप इसे इस सेल में बेस्ट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा Realme U1 भी आपको इस सेल में बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के साथ मिल जाने वाला है। अंत में आपको बता देते हैं कि Samsung Galaxy M20 मोबाइल फोन को भी आप बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo