Rs. 500 के अन्दर अमेज़न पर मिल रही हैं ये शानदार डील्स

Rs. 500 के अन्दर अमेज़न पर मिल रही हैं ये शानदार डील्स
HIGHLIGHTS

इन डील्स का फ़ायदा उठा कर आप आज अपने काफी पैसे बचा सकते हैं.

अगर आप काफी दिनों से कोई सस्ता ब्लूटूथ हेडफ़ोन लेना चाह रहे थे तो आज आपके लिए एक अच्छा मौका है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर अज कई ब्लूटूथ हेडसेट्स पर बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है. हम यहाँ आपको कई ऐसे हेडफोंस के बारे में बता रहे हैं जो आज सिर्फ Rs. 500 में आपके हो सकते हैं.

Fashub Sports Bluetooth Headset Headphones 

वैसे इस ब्लूटूथ हेडफोंस की कीमत Rs. 999 है, लेकिन डिस्काउंट के बाद यह सिर्फ Rs. 399 में आपका हो सकता है. इस पर Rs. 99 एक्स्ट्रा डिलीवरी चार्ज भी देना होगा. लेकिन इस पर आप Rs. 600 की बचत कर सकते हैं. यह ब्लैक और येलो रंग के ऑप्शन में उपलब्ध है. यह सैमसंग, मोटोरोला, सोनी, वनप्लस, HTC, लेनोवो और Nokia जैसे कई स्मार्टफोंस के साथ कनेक्ट हो सकता है. 

Fashub Sports Bluetooth Headset, अमेज़न पर 399 रूपये में खरीदें

Captcha MPBL-020 Sports Bluetooth Headset

यह ब्लूटूथ हेडफ़ोन माइक के साथ आता है. यह एप्पल आईफ़ोन 6 के साथ कनेक्ट हो सकता है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 997 है, लेकिन अमेज़न इस पर 60% का डिस्काउंट दे रहा है. डिस्काउंट के बाद यह सिर्फ Rs. 399 में आपका हो सकता है. यह ब्लू और ब्लैक कलर के ऑप्शन में उपलब्ध होगा.इस MP3 प्लेयर की तरह भी इस्तेमाल किय जा सकता है.

Captcha MPBL-020 Sports Bluetooth Headset, अमेज़न पर 399 रूपये में खरीदें

Captcha MPBL-020 Sports Bluetooth Headset

यह ब्लू और ब्लैक कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 1140 है और अमेज़न इस पर 60% का डिस्काउंट दे रहा है और डिस्काउंट के बाद यह सिर्फ Rs. 456 में आपका हो सकता है.

Captcha MPBL-020 Sports Bluetooth Headset, अमेज़न पर 456 रूपये में खरीदें

Almani Sports Bluetooth Headse

यह ब्लूटूथ हेडफ़ोन एंड्राइड डिवाइसेस के साथ कनेक्ट हो सकता है. यह ब्लैक रंग में उपलब्ध है. वैसे इसकी कीमत Rs. 999 है, लेकिन डिस्काउंट के बाद है सिर्फ Rs. 499 में आपका हो सकता है. इस पर अमेज़न 50% का डिस्काउंट दे रहा है.

Almani Sports Bluetooth Headse, अमेज़न पर 499 रूपये में खरीदें

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo