Amazon Prime Day Sale: स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और TV से होम एप्लायंसेज तक पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

Amazon Prime Day Sale: स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और TV से होम एप्लायंसेज तक पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

26-27 जुलाई तक चलेगी Amazon Prime Day Sale

Amazon Prime Day Sale से पहले ही जान लें सारे ऑफर

दमदार डिस्काउंट के साथ मिलेंगे TV, लैपटॉप

अमेज़न ने 26 जुलाई, 2021 से 27 जुलाई, 2021 तक अपनी प्राइम डे सेल की घोषणा की है। यह सेल विशेष रूप से प्राइम सदस्यों के लिए है, सेल के दौरान स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, टीवी, अमेज़न डिवाइस, घरेलू एप्लायंसेज सहित सभी केटेगरी में शानदार प्राइम डे डील मिलने वाली हैं। इतना ही नहीं आपको फैशन और ब्यूटी, के अलावा होम एंड किचन, फर्नीचर आदि पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं।

अमेज़न प्राइम डे सेल की खबरें कई दिनों से बाज़ार में चल रही है और अब सेल जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे ही Amazon ऑफर्स का भी खुलासा कर रहा है। अगर आप एक बढ़िया डिस्काउंट के साथ सेल में ख़रीदारी करना चाह रहे हैं तो इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि बता दें कि ये सेल खास तौर से अमेज़न प्राइम मेम्बर्स के लिए है। 26 July को शुरू हो रही है Amazon Prime Day Sale 2021, कैसे आप उठा सकते हैं बेस्ट डील्स का लाभ

अमेज़न ने Prime Day Sale के लिए डेडिकेटेड पेज तैयार किया है जिससे ऑफर्स का पता चला है। सेल के दौरान मोबाइल फोंस पर 40% तक की छूट मिलने वाली है जबकि एलेक्ट्रोनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 60% ऑफ मिलने की उम्मीद है। सेल के दौरान OnePlus Nord CE 5G, Samsung M31s आदि को अच्छे डिस्काउंट के साथ सेल किया जाएगा।

अगर हम होम एप्लायंसेज पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो TV पर 65% डिस्काउंट मिलेगा जबकि एयर कंडीशनर पर 40% तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा प्राइम मेम्बर्स रेफ्रिजरेटर्स को Rs 6,790 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

सेल के बेहतरीन डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर भी शामिल हैं। अगर आप HDFC डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड और EMI से इसे खरीदते हैं तो 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0