Amazon Prime Day Sale 2021: स्मार्ट डिवाइसेज पर मिलने वाले हैं सबसे शानदार ऑफर, आधे होंगे दाम, देखें बेस्ट डील्स

Amazon Prime Day Sale 2021: स्मार्ट डिवाइसेज पर मिलने वाले हैं सबसे शानदार ऑफर, आधे होंगे दाम, देखें बेस्ट डील्स
HIGHLIGHTS

अमेज़न प्राइम डे सेल डील 2021 में इको, फायर टीवी, किंडल और एलेक्सा-आधारित स्मार्ट होम डिवाइस पर आपको बेहद ही शानदार छूट मिलने वाली है

प्राइम डे सेल 26 से 27 जुलाई के बीच आयोजित की जाएगी। यह अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए एक एक्सक्लूसिव इवेंट होगा

अमेज़ॅन और एलेक्सा-विशिष्ट छूट और सौदों के अलावा, बिक्री में स्मार्टफ़ोन पर कई ऑफ़र होंगे। Amazon की Prime Day सेल का मुकाबला करने के लिए Flipkart 25 जुलाई से बिग सेविंग डेज़ सेल की मेजबानी कर रहा है

अमेज़न प्राइम डे सेल डील 2021 में इको, फायर टीवी, किंडल और एलेक्सा-आधारित स्मार्ट होम डिवाइस पर आपको बेहद ही शानदार छूट मिलने वाली है। यह सेल दो दिन तक मात्र अमेज़न के प्राइम मेम्बेर्स के लिए ही होगी, इसके अलावा इस सेल के लिए आपको बता देते है कि यह अमेज़न सेल एक साल में एक ही बार अमेज़न इंडिया की ओर से आयोजित की जाती है, इस सेल में इस बार आपको इको शो 10 और फायर टीवी क्यूब पर भी बेस्ट डील्स का लाभ मिलने वाला है। कहा जाता है कि प्राइम डे सेल के दौरान कुछ इको डिवाइस 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। अमेज़ॅन अपने इको डॉट स्मार्ट स्पीकर को चुनिंदा टीवी मॉडल के साथ बण्डल भी कर सकता है। सभी डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें!

अमेज़ॅन प्राइम डे सेल के दौरान सबसे तगड़े ऑफर या डील्स के तौर पर एक इको डॉट (तीसरी पीढ़ी) का कॉम्बो होगा, साथ ही 2,299 रुपये में एक स्मार्ट कलर बल्ब होगा। हालाँकि आपको बता देते है कि इस स्पीकर को सामान्य रूप से 3,499 रुपये में ख़रीदा जा सकता है।

वनप्लस टीवी यू सीरीज खरीदने वाले ग्राहकों को इको डॉट (तीसरी पीढ़ी) भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के फ्री में मिलेगी। स्मार्ट टीवी रेंज 46,999 रुपये से शुरू होती है। इसमें 50-, 55- और 65-इंच मॉडल शामिल हैं।

प्राइम डे सेल ग्राहकों को 999 रुपये की रियायती कीमत पर इको डॉट (तीसरी पीढ़ी) प्राप्त करने की अनुमति देगी, जब इसे AmazonBasics Fire TV संस्करण 4K स्मार्ट एलईडी टीवी के साथ खरीदा जाता है जो 34,999 रुपये से शुरू होता है। 4K स्मार्ट टीवी 55- और 55-इंच मॉडल्स में आता है। अमेज़न 1,499 रुपये में इको डॉट (तीसरी पीढ़ी) भी पेश करेगा। हालाँकि यह आपको उस समय मिलेगा जब आप प्राइम डे सेल के दौरान कुछ अन्य स्मार्ट टीवी मॉडल खरीदते हैं।

अमेज़न प्राइम डे सेल में इको स्मार्ट स्पीकर और स्मार्ट डिस्प्ले पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। नए लॉन्च किए गए फायर टीवी क्यूब सहित फायर टीवी उपकरणों पर भी 50 प्रतिशत तक की छूट होगी। इसके अलावा, बिक्री फायर टीवी मॉडल स्मार्ट एलईडी टीवी को उनकी आधिकारिक कीमतों से आधी कीमत पर लाएगी।

Amazon Echo, Fire TV और Kindle डिवाइस के अलावा, Prime Day सेल OnePlus और Xiaomi के चुनिंदा एलेक्सा बिल्ट-इन स्मार्टफोन्स पर डील्स और ऑफर्स लेकर आएगी। एलेक्सा बिल्ट-इन टीवी और स्पीकर पर भी डील होगी। इसके अलावा, अमेज़ॅन प्राइम डे बिक्री उन ग्राहकों के लिए एलेक्सा बिल्ट-इन स्मार्टवॉच लाएगी, जिनमें एमआई वॉच रिवॉल्व एक्टिव भी शामिल है, जो अपनी कलाई पर वॉयस असिस्टेंट प्राप्त करना चाहते हैं।

प्राइम डे सेल 26 से 27 जुलाई के बीच आयोजित की जाएगी। यह अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए एक एक्सक्लूसिव इवेंट होगा। अमेज़ॅन और एलेक्सा-विशिष्ट छूट और सौदों के अलावा, बिक्री में स्मार्टफ़ोन पर कई ऑफ़र होंगे। Amazon की Prime Day सेल का मुकाबला करने के लिए Flipkart 25 जुलाई से बिग सेविंग डेज़ सेल की मेजबानी कर रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo