Amazon Great Indian Festival sale इस दिन हो रही शुरू, इन फोन्स पर मिलेंगे धमाका ऑफर

Amazon Great Indian Festival sale इस दिन हो रही शुरू, इन फोन्स पर मिलेंगे धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 23 सितंबर से शुरू होने वाली है।

इस मेगा फेस्टिवल सेल स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन अप्लायंसेज, टीवी, ग्रॉसरी समेत कई कैटेगरी में बेहतरीन डील्स मिलने वाली हैं।

फ्लैट छूट के साथ, Amazon India एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी प्रदान करेगा।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 23 सितंबर से शुरू होने वाली है। इस मेगा फेस्टिवल सेल स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन अप्लायंसेज, टीवी, ग्रॉसरी समेत कई कैटेगरी में बेहतरीन डील्स मिलने वाली हैं। फ्लैट छूट के साथ, Amazon India एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

फ्लिपकार्ट भी अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि Amazon ने यह खुलासा नहीं किया है कि सेल के दौरान प्रोडक्टस की कीमत कैसी होगी, लेकिन फ्लिपकार्ट नथिंग फोन (1) के साथ-साथ Google Pixel 6a पर भी भारी छूट देने की घोषणा कर चुका है। 

आइए जानते हैं कि आखिर अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको क्या क्या मिल सकता है? 

Amazon Sale 2022

यह भी पढ़ें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नई वेब सीरीज

  • माना जा रहा है कि अमेज़न iPhone 13 और अन्य प्रीमियम फोन जैसे iQOO 9T पर भारी छूट दे सकता है। Apple ने iPhone 14 को हाल ही में लॉन्च किया है, इसलिए iPhone 13 की कीमत कम होने की उम्मीद है। टिपस्टर अभिषेक यादव के मुताबिक आईफोन 13 की कीमत 53,000 रुपये से 54,000 रुपये के बीच हो सकती है। कीमतों में कटौती में बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, खरीदार अपने पुराने फोन को नए फोन को खरीदने के लिए एक्सचेंज भी कर सकते हैं। 
  • Amazon Realme, Xiaomi और OnePlus जैसे स्मार्टफोन ब्रांडों पर भी कई छूट प्रदान करेगा। नॉर्ड सीई 2 लाइट, नॉर्ड 2 और अन्य सहित वनप्लस फोन रियायती दरों पर सेल किए जाएंगे। 
  • अमेज़न गैलेक्सी फोल्ड सीरीज़ और रेडमी प्राइम 11 5G सहित नए लॉन्च किए गए फोन भी इस सेल के दौरान कम कीमत पर बेजने वाला है। 
  • Samsung Galaxy M32 5G के 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच उपलब्ध होने की संभावना है। सैमसंग के इस डिवाइस के 5G वेरिएंट को फिलहाल Amazon पर 18,999 रुपये में बेचा जा रहा है। Amazon Great Indian Festivcal सेल के दौरान कीमत मौजूदा सेल में कम होने की उम्मीद है।
  • iPhone 12 52,999 रुपये के डिस्काउंट रेट पर सेल किया जा रहा है। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 65,990 रुपये है। अमेज़न ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है कि वह iPhone 12 पर भारी डील्स की पेशकश करेगा। इसके अतिरिक्त, बैंक ऑफ़र के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफ़र भी होंगे।

यह भी पढ़ें: A15 Bionic SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iPhone 14, iPhone 14 Plus: भारत में ये है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo