Flipkart Big Billion Days सेल में Pixel 6A और Nothing Phone 1 पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart Big Billion Days सेल में Pixel 6A और Nothing Phone 1 पर मिलेगी भारी छूट
HIGHLIGHTS

Flipkart पर जल्द ही Flipkart Big Billion Days Sale शुरू होने वाली है।

इस सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा।

POCO की ओर से उसके आधिकारिक ट्विटर हैन्डल से इस बात की घोषणा कर दी है कि Flipkart की स्पेशल Flipkart Big Billion Days Sale 13 सितंबर को शुरू होने वाली है।

Flipkart पर जल्द ही Flipkart Big Billion Days Sale शुरू होने वाली है। इस सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि यह सेल कब से शुरू होगी इस बारे में कुछ पता नहीं है। हालांकि, POCO की ओर से उसके आधिकारिक ट्विटर हैन्डल से इस बात की घोषणा कर दी है कि Flipkart की स्पेशल Flipkart Big Billion Days Sale 13 सितंबर को शुरू होने वाली है। इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि यह सेल इस महीने के अंत तक चलने की उम्मीद है। इस सेल के शुरू होने से पहले Flipkart ने कई 5G फोन पर भारी छूट का ऐलान किया है।

Google Pixel 6A पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

इस आगामी सेल की लिस्टिंग से पता चलता है कि Google Pixel 6A को आकर्षक छूट के साथ खरीदा जा सकता है। ग्राहक इस फोन को सिर्फ 27,699 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की असली कीमत 43,999 रुपये है, इसका मतलब है कि आपको इस फोन पर बहुत ज्यादा छूट मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

ग्राहकों को इस फोन में 6जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। सेल के दौरान आपको इस मॉडल पर आपको करीब 16,300 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, फ्लैट 16,300 रुपये की छूट बिल्कुल भी नहीं मिल सकती है। फ्लिपकार्ट की ओर से अभी तक कुछ भी घोषित नहीं किया गया है। हालांकि माना जा रहा है कि यह छूट बैंक कार्ड आदि पर मिलेगी।

Nothing Phone 1 पर भी मिलेगा धांसू डिस्काउंट

वहीं, Nothing Phone 1 पर भी शानदार छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में यह फोन 28,999 रुपये में मिलेगा। यह फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 33,999 रुपये में उपलब्ध है। यानी ग्राहकों को इस फोन पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। लिस्टिंग से पता चलता है कि यह डिस्काउंट बैंक कार्ड पर होगा। लेकिन इन दोनों फोन को खरीदने से पहले याद रख लें कि आपको Google Pixel 6A और नथिंग फोन 1 वाला कोई चार्जर नहीं मिलेगा। इसलिए या तो आपको पुराने चार्जर का इस्तेमाल करना होगा या नया चार्जर खरीदना होगा।

Nothing Phone 1

यह भी पढ़ें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नई वेब सीरीज

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Amazon की ओर से भी उसकी Great Indian Festival Sale का आयोजन भी आने वाले दिनों में किया जाने वाला है। हालांकि इस सेल की सेल डेट से भी अभी तक पर्दा नहीं उठाया है। हालांकि हम देखते आ रहे है कि दोनों ही बड़ी ई-कॉमर्स साइट्स एक ही दिन अपनी सेल्स का आयोजन करती आ रही है। इस बार भी ऐसा ही हो सकता है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Amazon की Great Indian Festival Sale भी 13 सितंबर को ही शुरू होने वाली है। हालांकि इसके बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि आने वाले समय में इसे लेकर जानकारी सामने आने वाली है। 

Sale में मिलेंगे कैसे ऑफर (Flipkart Sale)

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Flipkart की Flipkart Big Billion Days Sale में आपको ICICI Bank और Axis Bank Cards पर लगभग 10 फीसदी डिस्काउंट मिलने वाला है। हालांकि कंपनी ने ऐसा भी कहा है कि खरीदारों को इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज़ पर लगभग 80 फीसदी तक की छूट भी दी जाने वाली है। हालांकि खरीदारों को इसके अलावा स्मार्टफोन्स के साथ हेडफोन्स और वायरलेस एयरफोन्स पर भी डिस्काउंट मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: A15 Bionic SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iPhone 14, iPhone 14 Plus: भारत में ये है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo