आधे दाम में खरीदें ये प्रोडक्ट्स, बस दो दिन हैं बाकी!

आधे दाम में खरीदें ये प्रोडक्ट्स, बस दो दिन हैं बाकी!
HIGHLIGHTS

Amazon भारत में गेमिंग के दीवानों के लिए एक बार फिर एक नई सेल लेकर आ गया है।

गेमिंग फेस्ट सेल में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लैट डिस्काउंट के अलावा तगड़े बैंक ऑफर्स भी लेकर आई है।

अमेज़न की इस सेल में प्राइम मेंबर्स को 500 रुपए की अतिरिक्त छूट दी जा रही है।

Amazon भारत में गेमिंग के दीवानों के लिए एक बार फिर एक नई सेल लेकर आ गया है जिसका नाम Amazon Gaming Fest 2024 Sale है। यह सेल 18 अप्रैल को शुरू हुई थी और यह 24 अप्रैल तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान गेमिंग मॉनिटर्स, लैपटॉप्स एक्सेसरीज़, हेडफोन्स और अन्य जैसे टॉप प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट की कीमतों में पेश किया जा रहा है। 

इतना ही नहीं, गेमिंग फेस्ट सेल में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लैट डिस्काउंट के अलावा तगड़े बैंक ऑफर्स भी लेकर आई है। ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर ग्राहक 10% तक की छूट पा सकते हैं। इसके बाद HDFC बैंक क्रेडिट/डेबिट EMI ट्रांजैक्शन पर 5000 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

साथ ही J&K बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर भी 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक कैनरा बैंक पर भी 500 रुपए तक का 10% की इंस्टेंट छूट भी पा सकते हैं। इसी तरह अमेज़न कुछ अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर भी डिस्काउंट ऑफर्स दे रहा है जिन्हें आप वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Amazon Gaming Fest 2024: प्राइम मेंबर्स को मिल रहा अधिक लाभ

अमेज़न की इस सेल में प्राइम मेंबर्स को 500 रुपए की अतिरिक्त छूट दी जा रही है जो गेमिंग फेस्ट के मेन पेज पर लिस्टेड है। इसके अलावा सभी ग्राहकों को गेमिंग गैजेट्स पर 50% तक के डिस्काउंट ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Amazon Gaming Fest 2024
Amazon Gaming Fest 2024

इन ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर मिल रही तगड़ी छूट

अमेज़न इंडिया पर चल रही इस खास सेल के दौरान ग्राहक ASUS ROG, Dell, HP, Acer और अन्य कई बड़े ब्रांड्स के लैपटॉप्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। 

लैपटॉप्स के अलावा बात करें गेमिंग एक्सेसरीज़ की तो इस श्रेणी में भी आपको काफी खासी डील्स मिल जाएंगी। यहाँ गेमिंग हेडफोन्स से लेकर, स्पीकर्स, माउस, ग्लासेज और अन्य जैसे गेमिंग गैजेट्स पर भारी भरकर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। 

इसके बाद आ जाते हैं गेमिंग मॉनिटर्स पर तो इस मामले में भी अमेज़न ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इन डिवाइसेज को भी आप बेहद सस्ते में घर ले जा सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo