अभी खरीद लें ये Airtel के एक साल तक सबकुछ फ्री देने वाले Recharge Plan, 26 को बढ़ रही है कीमत

अभी खरीद लें ये Airtel के एक साल तक सबकुछ फ्री देने वाले Recharge Plan, 26 को बढ़ रही है कीमत
HIGHLIGHTS

Airtel ने अपने प्लांस की कीमत में इजाफा किया है

हालांकि नई कीमत 26 नवंबर से लागू होंगी

आज हम आपको एयरटेल के लॉन्ग वैलिडीटी वाले रिचार्ज प्लांस के बारे में बताने वाले हैं जो कीमत बढ़ने से पहले लिए जा सकते हैं

वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea), जिसे हम वीआई (Vi Vodafone Idea) के नाम से भी जानते हैं, ने एयरटेल के ठीक एक दिन बाद प्रीपेड (Prepaid) कनेक्शन के लिए अपने मोबाइल (Mobile) टैरिफ (Tariff) प्लांस (Plans) की कीमतों में बढ़ोतरी की है। दूरसंचार ऑपरेटर ने कहा कि मोबाइल (Mobile) टैरिफ (Tariff) वृद्धि से प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (APRU) में सुधार करने में मदद मिलेगी और "उद्योग द्वारा सामना किए जाने वाले वित्तीय तनाव को दूर करने में मदद मिलेगी।" नए मोबाइल (Mobile) टैरिफ (Tariff) 25 नवंबर से लागू होंगे, हालांकि जानकारी मिल रही है कि Airtel के नए दाम 26 नवंबर से लागू होने वाले हैं। यहाँ हम आपको ऐसे लंबी अवधि के प्लांस के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप बढ़ी हुई कीमत लागू होने से पहले ही खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

यहाँ देखें एयरटेल (Airtel Tariff Price Hike) (Airtel) के कीमत (Price Hike) बढ़ने के बाद प्लांस (Plans) की कीमत (Price Hike) 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे खास तोहफा: इन यूजर्स को 4 महीने तक नहीं होगी इंटरनेट की दिक्कत, मिलेगा फ्री डाटा

यहाँ देखें किस प्लान की कीमत में कितना हुआ इजाफा

Airtel के लॉंग वैलिडीटी वाले रिचार्ज प्लांस

क्या आप एयरटेल (Airtel) (Airtel) यूजर हैं? और एक शानदार प्लान (Plan) (plan) की तलाश कर रहे हैं तो आज आपको कई बढ़िया प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) (prepaid plans) की जानकारी मिलने वाली है। प्लान (Plan) (plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) डाटा (Data) (unlimited data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling), अनलिमिटेड (Unlimited) एसएमएस (SMS) (SMS) मिलते हैं। इन प्लांस (Plans) की वैधता (Validity) लगभग एक साल की है यानि एक बार रीचार्ज के आप साल भर की छुट्टी कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 5 अपकमिंग हिन्दी फिल्में और वेब सीरीज़: जानें कौन-से नाम हैं शामिल 

इन प्लांस (Plans) (plans) की कीमत Rs 2000 से अधिक है और इसमें आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling), डाटा (Data) और SMS (एसएमएस (SMS)) के अलावा, Amazon Prime (अमेज़न प्राइम) का फ्री (Free) सब्स्क्रिप्शन, Apollo 24×7 Circle का सब्सक्रिप्शन (Subscription), एयरटेल (Airtel) एक्सट्रीम प्रीमियम, री हैलोट्यून्स, विंक म्यूज़िक फ्री (Free), शॉ अकैडमी का फ्री (Free) ऑनलाइन कोर्स और Rs 100 का fastag cashback (फास्टैग कैशबैक) का लाभ मिलेगा। चलिए जानते हैं इन प्लांस (Plans) के बारे में…

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

Airtel Rs 2498 Prepaid Plan

Airtel के इस Plan (प्लान (Plan)) की अवधि 365 दिनों की है। प्लान (Plan) में आपको प्रतिदिन 2GB डाटा (Data), किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling), हर रोज़ 100 SMS (एसएमएस (SMS)) का लाभ मिलता है। प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) का फ्री (Free) ट्रायल, 3 महीने का Apollo 24×7 Circle, एयरटेल (Airtel) एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूज़िक का फ्री (Free) सबक्रिप्शन, एक साल के लिए शॉ एकेडमी का फ्री (Free) ऑनलाइन कोर्स, अनलिमिटेड (Unlimited) फ्री (Free) हेलोट्यून्स और 100 रुपये का FASTag कैशबैक भी मिलता है। 

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

Airtel Rs 2698 Prepaid Plan     

अगला प्लान (Plan) Rs 2698 की कीमत में आता है। प्लान (Plan) में प्रतिदिन 2GB डाटा (Data), ट्रूली अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल और रोज़ 100 SMS मिलता है। प्लान (Plan) में एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का फ्री (Free) सब्स्क्रिप्शन, 30 दिनों के लिए Amazon Prime का फ्री (Free) ट्रायल, 3 महीने का Apollo 24×7 Circle का सब्सक्रिप्शन (Subscription), Airtel Xstream Premium और Wynk Music का फ्री (Free) सब्सक्रिप्शन (Subscription), एक साल के लिए शॉ एकेडमी का फ्री (Free) ऑनलाइन कोर्स, अनलिमिटेड (Unlimited) फ्री (Free) हेलोट्यून्स और 100 रुपये का FASTag कैशबैक मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

Airtel Rs 1498 Prepaid Plan

Airtel (एयरटेल (Airtel)) के अगले रीचार्ज (recharge) की बात करें तो यह Rs 1498 में आता है। इस प्लान (Plan) में एक साल के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) (unlimited calling), 24GB डाटा (Data) और 3600 SMS मिलते हैं। प्लान (Plan) (plan) में 30 दिन के लिए Amazon Prime (अमेज़न प्राइम) का फ्री (Free) ट्रायल, Apollo 24×7 Circle का सब्सक्रिप्शन (Subscription), Airtel Xstream Premium और Wynk Music का फ्री (Free) सब्सक्रिप्शन (Subscription), एक साल के लिए शॉ एकेडमी का फ्री (Free) ऑनलाइन कोर्स, अनलिमिटेड (Unlimited) फ्री (Free) हेलोट्यून्स और 100 रुपये का FASTag (फास्टैग) कैशबैक ऑफर किया जाता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs BSNL vs Vi: 250 रुपये से कम में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान जानें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo