Airtel ने पेश किया बिना किसी लिमिट वाला शानदार प्लान, क्या जियो को दे पायेगा पटखनी

Airtel ने पेश किया बिना किसी लिमिट वाला शानदार प्लान, क्या जियो को दे पायेगा पटखनी
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने पेश किया नया Rs 456 प्लान

जियो का Rs 447 वाले प्लान को देगा टक्कर

एयरटेल का बेस्ट प्रीपेड प्लान

जियो के बाद अब एयरटेल भी नो लिमिट डाटा प्लान ले आया है। इसका मतलब है कि यूजर्स अब रिलायंस जियो की तरह एयरटेल यूजर्स भी बेफिक्र होकर डाटा का उपयोग कर सकते हैं। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने बीते दिनों बिना डेली डाटा लिमिट के पांच प्रीपेड प्लांस लॉन्च किए थे और अब एयरटेल ने भी ऐसे ही प्लान लॉन्च कर दिए हैं। आइए एयरटेल के इन नए प्रीपेड प्लान के बारे में जानें…

Airtel Rs 456 Plan

Airtel ने Rs 456 का एक पैक लॉन्च किया है जहां यूजर्स को दो महीने के लिए 50GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलेंगे। यह प्लान Amazon Prime, Free Hellotunes, Wynk Music के मोबाइल वर्जन के साथ आता है और साथ ही इसमें शॉ अकादमी के लिए एक साल तक का एक्सेस भी मिलता है। इसके अलावा, प्लान में एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्किल और 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक भी मिलता है।

Reliance Jio Rs 447 Plan

Rs 447 के प्लान की वैधता 60 दिनों की है और इसमें 50GB डाटा मिलता है। साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 मैसेज और जियो ऐप्स का फ्री डाटा मिलता है जिनमें JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud आदि शामिल हैं।

जियो ने इस प्लान के अलावा, 127, 247, 597, और 2,397 रूपये के अन्य प्लान भी लॉन्च किए थे। इन प्लांस की वैधता क्रमश: 15, 30, 90 और 365 दिनों की है और इनमें क्रमश: 12GB, 25GB, 75GB और 365GB डाटा भी मिल रहा है। यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 मैसेज व जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo