बिना पैसों के धमाल! JioCinema पर Free में देखें इन टॉप बॉलीवुड सीरीज का खजाना

बिना पैसों के धमाल! JioCinema पर Free में देखें इन टॉप बॉलीवुड सीरीज का खजाना
HIGHLIGHTS

JioCinema पर आप कई शानदार बॉलीवुड सीरीज बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।

हमारी इस लिस्ट में Aadha Ishq, Marzi और UP65 जैसी बढ़िया सीरीज शामिल हैं।

तो आगे पढ़ते रहिए और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए!

क्या आप फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं और अपनी बिंजिंग लिस्ट में नया कॉन्टेन्ट जोड़ना चाहते हैं, लेकिन सब्सक्रिप्शन लेने का खर्च नहीं उठाना चाहते? तो आपके लिए खुशखबरी है! JioCinema पर आप कई शानदार बॉलीवुड सीरीज बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं। रोमांस से लेकर थ्रिलर और कॉमेडी तक, हर तरह की सीरीज JioCinema पर मौजूद हैं। इस आर्टिकल में हम आपको JioCinema पर मौजूद कुछ बेहतरीन फ्री बॉलीवुड सीरीज के बारे में बताएंगे। तो आगे पढ़ते रहिए और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए!

Aadha Ishq

“आधा इश्क” की कहानी रिया नाम की एक लड़की की है जो एक कॉलेज स्टूडेंट है। रिया की जिंदगी में एक हैंडसम प्रोफेसर साहिर की एंट्री होती है। रिया को साहिर से प्यार हो जाता है, लेकिन साहिर के पास पहले से ही शादीशुदा जिंदगी की जटिलताएं हैं। क्या रिया और साहिर का अधूरा प्यार पूरा हो पाएगा, यह आपको सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा!

The Gone Game 2

“The Gone Game 2” में, शायरा (Siya) फिर से गायब हो जाती है। इस बार परिस्थिति और भी जटिल है। पुलिस को यकीन है कि वह फरार है, लेकिन उसके अपने सच को सामने लाने की जद्दोजहद जारी है। क्या सच का पता चलेगा? क्या शायरा फिर से बेगुनाही साबित कर पाएगी? यह आपको “The Gone Game 2” में देखना होगा।

The Great Weddings of Munnes

“The Great Weddings of Munnes” एक वेब सीरीज है जो Munnes की शादीशुदा जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाती है। हर सीजन में, Munnes को एक नई चुनौती का सामना करना पड़ता है, चाहे वह चुनौती छोटी हो या बड़ी उसे सबसे लड़ना पड़ता है। यह सीरीज कॉमेडी और रोमांस का एक दिलचस्प मिश्रण है, जो आपको हंसाएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी।

Marzi

Marzi एक थ्रिलर और क्राइम वेब सीरीज है जो वर्तमान में OTT प्लेटफॉर्म Voot Select और JioCinema पर स्ट्रीम हो रही है। यह शो Ahana Kumra और Rajeev Khandelwal को मुख्य भूमिकाओं में दिखाता है। यह सीरीज उपन्यास ‘Liar’ पर आधारित है। मर्ज़ी सीरीज एक स्कूल टीचर समीरा चौहान के इर्द-गिर्द घूमती है जो अनुराज सारस्वत पर एक डेट के दौरान रेप करने का आरोप लगाती है। आगे चलकर झूट और विश्वासघात की एक शृंखला बनती जाती है जो हर किसी को इस संघर्ष में डाल देती है कि सच कौन बोल रहा है। इस सीरीज को देखकर आप एक दिलचस्प और आकर्षक थ्रिलर का आनंद और अनुभव ले सकते हैं।

UP65

UP65 वेब सीरीज बनारस के एक इंजीनियरिंग कॉलेज, “इंडोस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी” में  छह दोस्तों की कहानी है। यह कॉलेज थोड़ा बहुत IIT जैसा ही है। यह सीरीज कॉलेज लाइफ में होने वाली यारों की मस्ती, पढ़ाई का नाटक, प्यार, और कभी-कभी दिल टूटने जैसे मजेदार पहलुओं को दिखाती है। इस कहानी में थोड़ी कॉमेडी और थोड़ा रोमांस भी है। साथ ही यह सीरीज कॉलेज की पढ़ाई के उलटपुलट सिस्टम पर भी चुटकी लेती है। कुल मिलाकर यह एक ऐसी कहानी है जो आपको आपके अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाएगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo