OTT पर ये 5 फिल्में देख कांप जाएगी रूह, परेशान कर देगी कड़वी सच्चाई, अभी बना लें देखने का प्लान

OTT पर ये 5 फिल्में देख कांप जाएगी रूह, परेशान कर देगी कड़वी सच्चाई, अभी बना लें देखने का प्लान
HIGHLIGHTS

हमारे जीवन की रोजमर्रा की चुनौतियों के डर से भागने का सबसे आसान तरीका है फिल्म देखना।

कुछ फिल्में आपको जीवन की कड़वी सच्चाईयों से रूबरू करवाती हैं।

आइए आपको कुछ सबसे डरावनी भारतीय फिल्मों के बारे में बताते हैं।

हमारे जीवन की रोजमर्रा की चुनौतियों के डर से भागने का सबसे आसान तरीका है फिल्म देखना। एक बोरियत भरे दिन में उनकी आरामदायक और मनगढ़ंत कहानियाँ ही हमें चाहिए होती हैं। लेकिन हर फिल्म देखने के लायक नहीं होती। कुछ फिल्में आपको जीवन की कड़वी सच्चाईयों से रूबरू करवाती हैं। आइए आपको कुछ सबसे डरावनी भारतीय फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें आप एक बारिश वाले दिन में सोफ़े पर लेटकर मज़े लेते हुए देख सकते हैं।

Ugly

इस बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म “Ugly” का सेंट्रल प्लॉट पॉइंट यह है कि एक 10 साल की लड़की का अपहरण हो जाता है जो अपनी तलाक़शुदा माँ और सौतेले पिता के साथ रहती है। उसके सौतेले पिता एक पुलिस ऑफिसर हैं। उसके असली पिता और सौतेले पिता के बीच एक बड़ी अहंकार और लालच की लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि वे अपहरण में एक-दूसरे के शामिल होने पर भरोसा नहीं करते। इस फिल्म को Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।

Trapped

कल्पना करें कि आप अपने सबसे बड़े डर के साथ एक कभी खत्म न होने वाले हादसे में फंस जाते हैं। राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर “Trapped” शौर्य नाम के लड़के पर केंद्रित है जो एक ऐसे अपार्टमेंट में फंस जाता है जहां न खाना है, न पानी, न बिजली और न बाहर जाने का रास्ता। क्या वह इस कभी खत्म न होने वाले चक्र से बाहर निकाल पाएगा? Zee5 पर फिल्म को देखने के बाद आप खुद जान जाएंगे।

Aamis

यह असामी फिल्म “Aamis” एक मध्य उम्र वाली महिला और एक 20 साल के पुरुष के प्यार की कहानी है, जो इंसानी मांस समेत अलग-अलग तरह के मांस के लिए उनके आकर्षण पर केंद्रित है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, इस जोड़े की मांस को लेकर लालसा और भी बढ़ने लगती है, जिससे वे इस हद तक पहुँच जाते हैं कि उन्हें भूख और मानसिक स्वास्थ्य के बीच का अंतर समझ नहीं आता। यह फिल्म भी Zee5 पर देखने के लिए उपलब्ध है। 

Welcome Home

“Welcome Home” फिल्म हमें एक परिवार और उसके डरावने रहस्यों की कहानी बताती है और यह नागपुर, महाराष्ट्र में हुए एक वास्तविक आपराधिक केस पर आधारित है। दो सरकारी शिक्षिकाओं को परिवार के सदस्यों की जनगणना के दौरान पता लगता है कि यह परिवार भ्रूण हत्या जैसे कुछ अजीब और आपराधिक कार्यों में शामिल है। इस फिल्म को Disney+ Hotstar पर देखा जा सकता है। 

Matrubhoomi

“Matrubhoomi” में महिलाओं के बिना दुनिया को एक चिंताजनक तरीके से चित्रित किया गया है। एक गाँव में बड़े पैमाने पर कन्या भ्रूण हत्या के बाद रामचरण अपनी और अपने बेटों की हवस मिटाने के लिए एक महिला को खरीदता है। यह फिल्म YouTube पर फ्री में देखने के लिए उपलब्ध है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo