ZinQ Technologies ने 498 रुपये में साउंड ट्रिक्स 1 ब्लूटूथ वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च किया

ZinQ Technologies ने 498 रुपये में साउंड ट्रिक्स 1 ब्लूटूथ वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

अमेज़ॅन एक्सक्लूसिव लाइफस्टाइल गैजेट्स और एक्सेसरीज़ ब्रांड, ZinQ Technologies ने आज 498 रुपये की कीमत पर ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ अपने साउंड ट्रिक्स 1 वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च करने की घोषणा की है

यह प्रोडक्ट अमेज़न इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध है

ब्लूटूथ 5.0 तकनीक सिग्नल ट्रांसमिशन को मजबूत करती है जो छोटी से छोटी कनेक्टिविटी लैग को दूर करती है और समग्र ऑडियो अनुभव को बढ़ाती है

अमेज़ॅन एक्सक्लूसिव लाइफस्टाइल गैजेट्स और एक्सेसरीज़ ब्रांड, ZinQ Technologies  ने आज 498 रुपये की कीमत पर ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ अपने साउंड ट्रिक्स 1 वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च करने की घोषणा की है। यह उत्पाद अमेज़न इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

ब्लूटूथ 5.0 तकनीक सिग्नल ट्रांसमिशन को मजबूत करती है जो छोटी से छोटी कनेक्टिविटी लैग को दूर करती है और समग्र ऑडियो अनुभव को बढ़ाती है। यह 5 घंटे तक बिना रुके संगीत/बात करने का समय देता है। इयरफ़ोन में फास्ट-चार्जिंग स्पीड तकनीक है जहाँ कोई भी अपने ईयरफ़ोन को 2 घंटे के भीतर पूरी तरह से चार्ज कर सकता है।

इस पर टिप्पणी करते हुए, श्री अर्नव मुटनेजा, संस्थापक, ZinQ Technologies  ने कहा: “हम अपने तकनीकी लाइनअप में वायरलेस इयरफ़ोन के नवीनतम जोड़े को लॉन्च करके खुश हैं। साउंड ट्रिक्स 1 आपके पसंदीदा वर्कआउट ब्वॉय के रूप में काम करेगा। ये इयरफ़ोन तकनीक का एक उत्कृष्ट मिश्रण हैं जो ध्वनि के नुकसान को कम करते हैं और असाधारण शोर अलगाव प्रदान करते हैं। एचडी गुणवत्ता वाले संगीत और बास-थंपिंग ध्वनियों के साथ शानदार ऑडियो अनुभव के लिए आपको बस यही इयरफ़ोन चाहिए।”

bluetooth neckband

यह इमेज काल्पनिक है!

यह भी पढ़ें: धमाकेदार M1 ultra Chip के साथ भारत में आया Apple का Mac Studio Computer, देखें कीमत और स्पेक्स

इसके अतिरिक्त, इसमें स्टीरियो साउंड, टोटल नॉइज़ आइसोलेशन, 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, प्लेबैक में शून्य देरी और ईथर साउंड आउटपुट के साथ शानदार साउंड क्वालिटी है। यदि आप जिम में, घर पर या पार्क में कसरत करना पसंद करते हैं, तो साउंड ट्रिक्स 1 आदर्श विकल्प है। यह पूरी तरह से स्पलैश रेसिस्टेंट है और आपको अपने गेम में इक्का-दुक्का करने में मदद करेगा। इसमें बिल्ट-इन पावर मैनेजमेंट है जो सुनिश्चित करता है कि ओवरचार्जिंग की कोई गुंजाइश नहीं है।

यह भी पढ़ें: बधाई दो आ चुकी है OTT प्लेटफॉर्म पर, राधे श्याम से लेकर ये फिल्में भी होंगी जल्द OTT पर रिलीज़

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo