Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर
HIGHLIGHTS

क्या आप AC, Fridge या कूलर आदि खरीदना चाह रहे हैं?

Amazon India पर आपको धमाका छूट मिल रही है

आइए जानते है कि AC, Cooler और Fridge पर Amazon क्या डिस्काउंट दे रहा है

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है, अब आपको अपने घर के लिए गर्मियों से बचने के बहुत से उपाये करने होंगे, यानि आपको अपने घर में अगर आपका AC पुराना हो गया है तो आपको एक नया AC लेना होगा, इसके अलावा आपको अपने घर के लिए Fridge और Cooler की भी जरूरत होने वाली है। अब ऐसे में अगर आपको इन प्रोडक्टस पर बेस्ट ऑफर और धमाका डिस्काउंट मिल जाए तो आपकी तो चांदी हो जाने वाली है। यानि जिस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए कुछ पैसा बचाया था कि इन गर्मियों में आपको ये प्रोडक्ट लेना है लेकिन अगर यह आपको आपकी सोची गई रकम से कम में मिल जाए तो आपको बता देते है कि यह तो सोने पे सुहागा वाली बात हो जाने वाली है। आइए आज हम आपको AC, Fridge और Cooler आदि पर मिलने वाली सबसे बेस्ट डील्स के बारे में बताने वाले हैं। यहाँ आपको बेस्ट ऑफर मिल जाएंगे। आइए शुरू करते हैं। नोट: यहाँ हम अपने अनुसार चुने गए कुछ प्रोडक्टस के बारे में ही आपको बताने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: ज़मीन से चांद पर कर पाएंगे कॉलिंग, चांद पर पहला 4G नेटवर्क लगाएंगे निशांत बत्रा

Whirlpool 265L 3 Star Refrigerator

अगर आप अपने लिए एक फ्रिज को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आपको Whirlpool के इस प्रोडक्ट यानि Fridge पर धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फ्रिज को Amazon इंडिया पर मात्र 26,940 रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है, हालांकि आपको इसपर Amazon Pay ICICI Credit Card की ओर से 1600 रुपये का रिवार्ड भी दिया जा रहा है, हालांकि अगर आप इसे Citi Bank Credit या Debit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपये यानि लगभग 10 फीसदी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यहाँ से खरीदें!

Samsung 1.5 Ton 4 Star AC

सैमसंग के इस AC पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसे आप मात्र 36,490 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी असल कीमत पर आपको लगभग 42 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस AC पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 सीरीज़ के दो धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

LG 1.5 Ton 4 Star DUAL Inverter Window AC 

Amazon Sale में आप इस AC को लगभग 48 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यानि यह आपको मात्र 30,700 रुपये की कीमत में ही खरीद सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह प्रोडक्ट 4 star रेटिंग के साथ आता है। इस AC पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट और डील मिल रही है। यहाँ से खरीदें!

Symphony Ice Cube 27 Personal Air Cooler

अगर आप AC खरीदने के इच्छुक नहीं है, इसके अलावा आपका बजट भी है तो आप कूलर भी अपने घर के लिए ले सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि आप इस कूलर को बेहद ही कम कीमत में यानि यह आपको मात्र 5,788 रुपये की कीमत में मिल जाने वाला है। इसके अलावा आपको अन्य कई डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत

Symphony Touch 35 Personal Air Cooler

जहां पिछला कूलर आपको 6 हजार रुपये की कीमत के अंदर मिल रहा है, वहाँ हम आपके लिए कुछ महंगा कूलर भी यहाँ दिखा रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस कूलर को आप Amazon India पर जाकर मात्र 9,490 रुपये की कीमत में खरीद सकते है। हालांकि आपको इसपर और भी अन्य कई डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। यहाँ से खरीदें!

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo