OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत

OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

OPPO का नया Reno 7Z थायलैंड में हुआ लॉन्च

ट्रिपल कैमरा से लैस है Reno 7Z

स्नैपड्रैगन 695 द्वारा संचालित है reno 7Z

ओप्पो रेनो 7Z (reno 7Z) को थायलैंड में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। नया Reno 7 series फोन कंपनी के Reno 6Z का अपग्रेडेड वर्जन है। हैंडसेट को पंच-होल कटआउट, रेक्टंगुलर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल और अमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन (smartphone) स्नैपड्रैगन 695 द्वारा संचालित है और इसे 64MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: OTT पर देखने लायक हैं ये शॉर्ट फिल्में, काजोल से लेकर राधिका आप्टे तक की फिल्में हैं शामिल

Oppo Reno 7Z प्राइस (Reno 7Z Price)

Oppo Reno 7Z के 8GB/128GB मॉडल की कीमत थायलैंड में करीब 30,300 रूपये रखी गई है। फोन को कॉस्मिक ब्लैक और रेनबो स्पेक्ट्रम रंग में पेश किया गया है। अभी डिवाइस के भारतीय लॉन्च की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Oppo Reno 7Z

Oppo Reno 7Z स्पेक्स (Reno 7Z Specs)

ओप्पो रेनो 7 ज़ेड 5जी (Oppo Reno 7Z) के फीचर्स और स्पेक्स की बात करें तो फोन में 6.43 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसकी रिफ्रेश रेट 60Hz और टच सैंपलिंग रेट 180Hz है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.8 प्रतिशत है। फोन की डिस्प्ले 409पीपीआई और ब्राइटनेस 600 निट्स है।

यह भी पढ़ें: अब बटन वाले फोन से भी होगी UPI Payment; बिना इंटरनेट के पैसे होंगे ट्रांसफर

OPPO Reno7 Z 5G एंडरोइड 11 (Android 11) पर आधारित कलरओएस 12 के साथ काम करता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट (snapdragon 695) चिपसेट द्वारा संचालित है। फोन को LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज (storage) के साथ पेयर किया गया है और फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है।

oppo reno 7z launch

यह भी पढ़ें: Free में बन जाएगा काम, नहीं देंगे पड़ेंगे Netflix-Prime Video-Hotstar के लिए पैसे, देखें क्या है ट्रिक

फोटोग्राफी (photography) के लिए रेनो7 ज़ेड 5जी (Reno7 Z 5G) ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पर LED फ्लैश के साथ 64MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है। डिवाइस में 2MP मोनोक्रोम लेंस और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी व विडियो कॉलिंग के लिए 16MP कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में एनएफसी, 3.5एमएम जैक व अन्य बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही सिक्योरिटी के लिए जहां इन डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 4500mAh की बैटरी मिल रही है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo