कम कीमत में लॉन्च हुआ Toronto LED ब्लूटूथ हेडसेट

कम कीमत में लॉन्च हुआ Toronto LED ब्लूटूथ हेडसेट
HIGHLIGHTS

हाल ही में इनवोटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट की अग्रणीकंपनी टोरेटो ने एक ख़ास लांच किया है। कंपनी ने अपने एक्सप्लोसिव हेडसेट्स को लॉन्च कर दिया है जो मल्टी कलर्ड एलईडी लाइट से लैस है।

खास बातें:

  • यूज़र्स को काफी पसंद आ रहा यह खास ब्लूटूथ हेडसेट
  • 1999 रुपये है ह़ेडसेट की कीमत
  • मल्टी कलर्ड एलईडी लाइट से लैस है हेडसेट

 

Toronto कंपनी ने अपने लेटेस्ट डिवाइस LED ब्लूटूथ हेडसेट को लॉन्च कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन ब्लूटूथ हेडसेट को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस ब्लूटूथ हेडसेट को मल्टी कलर्ड एलईडी लाइट से लैस कराया है। अगर इस डिवाइस की कीमत की बात करें तो यूज़र्स के लिए यह 1999 रुपये में आता है।

इसे लेकर Toronto कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि टोरेटो का यह नया प्रॉडक्ट sweatproof है। इसका मतलब यह कि ये LED ब्लूटूथ हेडसेट पसीने मे नहीं खराब होने वाला डिवाइस है। यही वजह है कि आप इसका इस्तेमाल लम्बे समय तक के लिए कर सकते हैं। हम यह भी कह सकते हैं कि आप इसे गर्मियों के मौसम में भी बड़ी ही आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं और बेहतर तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि ये हेडसेट आरामदायक होने के साथ-साथ हल्के भी हैं, इनका वज़न बहुत ही कम है। इसमें यूज़र्स के लिए पावरफुल बैटरी भी दी गयी है जो कि 5 से 7 घंटे तक का प्लेटाइम देती है।

आपको बता दें कि टोरेटो एक्सप्लोसिव ब्लूटूथ हेडसेट में यूनीक डिजाइन दिया गया है जिसकी वजह से आप आराम से इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही यह हेडस्ट आपके डिवाइस से 10 मीटर तक की दूरी तक कनेक्टीविटी बनाए रखने में सक्षम है। कंपनी के प्रवक्ता का यह भी कहना है कि ये हेडसेट हाई बॉस और हाई क्वालिटी ऑडियो के फीचर से लैस है। इसके साथ ही यूज़र्स को इसमें इनबिल्ट वॉल्यूम  कंट्रोल और ट्रैक सेलेक्शन बटन भी मिलता है। इतना ही नहीं, हेडफोन पर ही एक बटन दबाकर आप FM रेडियो मोड पर भी जा सकते हैं।

इसके साथ ही आप माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिये इसमें लम्बे समय तक अपने पसंदीदा म्यूज़िक का लुत्फ़ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि इस शानदार हेडसेट को यूज़र्स लाल, भूरे और नीले कलर वैरिएंट्स में खरीद सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

MWC 2019: नए माइक्रो SD एक्सप्रेस की घोषणा

MWC 2019: एंड्राइड मैसेजेस का हिस्सा बनेगा Google Assistant

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo