Tata Sky के ये सभी सेट-टॉप-बॉक्स तगड़े डिस्काउंट के साथ हुए उपलब्ध

Tata Sky के ये सभी सेट-टॉप-बॉक्स तगड़े डिस्काउंट के साथ हुए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Tata Sky SD set-top-box को छोड़ सभी पर मिल रहा है डिस्काउंट

Rs 2,299 में मिल रहा है Tata Sky Binge+ set-top-box

ऐसे सस्ते में खरीद पाएंगे आप टाटा स्काई के सेट-टॉप-बॉक्स

Tata Sky अपने सेट-टॉप-बॉक्सेज़ पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। केवल Tata Sky SD set-top-box पर ही डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। अन्य सभी सेट-टॉप-बॉक्स पर सर्विस प्रोवाइडर डिस्काउंट के साथ बेच रहा है। अभी यह साफ नहीं है कीयह डिस्काउंट ऑफर कब तक मिलने वाला है। यह जानकारी टेलीकॉमटॉक के हवाले से सामने आई है।

Tata Sky Binge+ set-top-box

Tata Sky Binge+ set-top-box की कीमत Rs 2,499 है जबकि यूजर्स इसे Rs 200 के डिस्काउंट के बाद Rs 2,299 में सेल किया जा रहा है। यूजर्स TSKY200 कोड का उपयोग कर के डिस्काउंट पा सकते हैं। Tata Sky Binge+ set-top-box का मकसद ट्रेडीशनल सेटेलाइट केबल TV और OTT सर्विस ऑफर करना है। यूजर्स अपने टाटा स्काई सब्सक्रिप्शन चैनल्स को डिवाइस पर भी देख सकते हैं।

यह एंडरोइड TV UI पर काम करता है इसलिए यूजर्स गूगल प्ले स्टोर के साथ-साथ कई लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सर्विस को एक्सेस कर पाएंगे। डिवाइस गूगल असिस्टेंट इनेबल-रिमोट के साथ आया है जिसमें वॉयस सर्च का विकल्प भी दिया गया है। यह 4K और HDR सपोर्ट करता है इसलिए अगर आपके पास 4K TV है तो आप इस सेट-टॉप-बॉक्स पर फीचर्स उपयोग कर सकते हैं।

Tata Sky+ HD set-top-box

Tata Sky+ HD set-top-box की कीमत Rs 4,999 है लेकिन यह Rs 400 के डिस्काउंट के साथ आपको Rs 4,599 में मिलेगा। यूजर्स को यह डिस्काउंट ऑफर पाने के लिए TSKY400 कोड का उपयोग करना होगा।  

Tata Sky+ HD set-top-box से यूजर्स लाइव TV रिकॉर्ड कर सकते हैं। यूजर्स बॉक्स पर 625 घंटे का कोंटेंट रिकॉर्ड कर सकते हैं और जब चाहे इसे देख सकते हैं। यूजर्स टाटा स्काई रिमोट कंट्रोल से कोंटेंट का प्लेबैक भी कंट्रोल कर सकते हैं। सेट-टॉप-बॉक्स एक साथ 3 शो को रिकॉर्ड कर सकता है।  

Tata Sky HD set-top-box

Tata Sky HD set-top-box काफी ट्रेडीशनल है। इसमें रिकॉर्डिंग क्षमता भी नहीं दी गई है और न ही यह स्मार्ट TV UI के साथ आता है। यह अच्छा ओल्ड-फेशन सेट-टॉप-बॉक्स है। इसकी कीमत Rs 1,499 है लेकिन इसे Rs 1,249 में सेल किया जा रहा है। यूजर्स TSKY150 कोड का इस्तेमाल कर के डिस्काउंट पा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo