पहली सेल में मात्र 1 रुपये में मिलेगा Lava ProBuds Wireless Earbuds, असल कीमत है 2 हजार के ऊपर

पहली सेल में मात्र 1 रुपये में मिलेगा Lava ProBuds Wireless Earbuds, असल कीमत है 2 हजार के ऊपर
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि Lava ProBuds Wireless Earbuds को पहली दफा सेल के लिए 24 जून को लाया जाने वाला है

इस सेल में आप इसे यानी Lava ProBuds Wireless Earbuds को मात्र 1 रुपये में खरीद पायेंगे

हालाँकि Lava ProBuds Wireless Earbuds की असल कीमत 2,199 रुपये है। इसे लावा के ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न इंडिया के अलावा फ्लिप्कार्ट पर सेल के लिए लाया जायेगा

देसी मोबाइल ब्रांड LAVA ने अपने वायरलेस ऑडियो बिज़नेस की शुरुआत की है, और कंपनी ने अपने पहले ट्रूली वायरलेस Lava ProBuds Wireless Earbuds को लॉन्च कर दिया है। इन TWS EarBuds में आपको शानदार इन-एयर देस्ग्न मिल रहा है, इसके अलावा आपको सिलिकॉन के टिप्स भी इसमें मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि इन्हें इस्तेमाल करना काफी कम्फ़र्टेबल है। इसके अलावा लावा ने कहा है कि Lava ProBuds Wireless Earbuds को बेस ड्राइवर्स के साथ लॉन्च किया गया है, जो आपके म्यूजिक के एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बढ़ा देने वाले हैं। हालाँकि सबसे खास बात तो यह है कि इन्हें आप पहली सेल में जो 24 जून को होने जा रही है में मात्र Re 1 में ही खरीद सकते हैं। 

कब हो रही है सेल Lava ProBuds Wireless Earbuds की 

आपको बता देते है कि Lava ProBuds Wireless Earbuds की सेल पहली बार 24 जून को होने वाली है, इसे आप लावा ऑनलाइन स्टोर के अलावा अमेज़न इंडिया और फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं। हालाँकि एक इंट्रोडक्टरी ऑफर के साथ आप इन्हें इस पहली सेल में मात्र 1 रुपये में ही खरीद सकते हैं। यह ऑफर तक तक ही मान्य रहने वाला है, जब तक स्टॉक ख़त्म नहीं हो जाता है। अब अगर आप इन्हें एक रुपये में खरीदना चाहते हैं तो इसका सीधा सा अर्थ है कि आपको सेल पर अपनी गहरी नजर रखनी होगी। 

Lava ProBuds Wireless Earbuds का क्या है असल प्राइस 

अगर हम असल प्राइस की बात करें तो Lava ProBuds Wireless Earbuds को Rs 2,199 के प्राइस में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा यह Realme Buds Air Neo, Noise Air Buds और boat Airdopes 281 के अलावा Mi True वायरलेस एयरफोंस 2C को कड़ी टक्कर दे सकता है। हालाँकि लावा ने एक ऐसे बाजार में अपने कदम रखें तो काफी प्रतिस्पर्धा से भरा हुआ है। अब ऐसे में अगर लावा सफलता चाहता है तो इन सब प्रोडक्ट्स को जो पहले से ही बाजार में मौजूद हैं, उन्हें कड़ी टक्कर देनी होगी। 

Lava ProBuds Wireless Earbuds का कैसा है डिजाईन 

अगर हम डिजाईन आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Lava ProBuds Wireless Earbuds को बड़े ही स्टैण्डर्ड डिजाईन में लाया गया है, इसमें आपको दोनों ही एयरबड्स में स्टेम मिल रहे हैं, साथ ही आपको एयर टिप्स जो सिलिकॉन के हैं, जो भी मिल रहे हैं, जो अलग अलग साइज़ के हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह एक ही कलर यानी ब्लैक में मैट फिनिश के साथ आते हैं। इसके अलावा लावा की ओर से इनमें 11.6mm के ड्राईवर रखें हैं। जिसके माध्यम से आपको बढ़िया बेस मिलता है। हालाँकि इतना ही नहीं Lava ProBuds Wireless Earbuds को पॉवर देने के लिए लावा की ओर से इसमें मीडियाटेक के ऐरोहा चिपसेट को रखा गया है। इसका मतलब यह भी है कि आपको इसमें परफॉरमेंस को लेकर कम ही समस्या आने वाली है। 

Lava ProBuds Wireless Earbuds की बैटरी कैसी है

इतना ही नहीं आपको बता देते है कि आपको Lava ProBuds Wireless Earbuds में एक 55mAh की बैटरी भी मिल रही है, जो दोनों ही एयरबड्स में अलग अलग है। हालाँकि चार्जिंग केस की बात करें तो यह 500mAh की बैटरी के साथ आता है। लावा कहता है कि यह आपको 25 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकता है। हालाँकि इसके अलावा Lava ProBuds Wireless Earbuds में आपको एक माइक्रोUSB Port भी मिलता है। इसके अलावा आप इस डिवाइस का इस्तेमाल गूगल असिस्टेंट के साथ एंड्राइड फोंस में क्र सकते हैं। हालाँकि आपको इसके लिए कोई ऐप सपोर्ट नहीं मिल रहा है। इसके अलावा अन्य सभी बड्स की तरह ही इसमें भी आपको जेस्चर सपोर्ट मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo