Apple AirPods 2 के लॉन्च का हुआ खुलासा

Apple AirPods 2 के लॉन्च का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

हाल ही में मिली नई रिपोर्ट्स के मुताबिक Apple AirPods 2 को आधिकारिक तौर पर 29 मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है।

खास बातें:

  • Apple AirPods 2 को March 29 तक किया जा सकता है लॉन्च
  • डिवाइस "wellness sensors" से हो सकता है लैस

 

लीक्स और रूमर्स के मुअतबिक एप्पल का सेकंड जनरेशन AirPods काफी महीनों से इंटरनेट पर छाया हुआ है। AirPods एप्पल के पहली जनरेशन के वायरलेस इयरबड्स हैं जिन्हें दिसंबर 2016 में घोषित किया गया था। Spanish website Applesfera  इस बात का दावा किया है कि Apple AirPods के नए पेअर को 25 मार्च को घोषित कर सकता है और जिसका आधिकारिक लॉन्च 29 मार्च को हो सकता है।

Applesfera का कहना है कि Apple के 25 मार्च को होने वाले प्लान्स की पुष्टि तो नहीं हो पायी है। Asia Pacific मार्किट में एप्पल प्रोडक्ट्स के सप्प्लायर के एक स्क्रीनशॉट से वेबसाइट के ज़रिये यह पता चला है कि मौजूदा AirPods के लाइफ साइकिल की 28 मार्च लास्ट डेट है। हालांकि यह जानकारी भी पूरी तरह से वेरिफाइड नहीं है।

अगर ये रिपोर्ट्स सही हैं तो Apple AirPods के एक बेहतर और महंगा वर्ज़न ला सकता है। इस नए प्रोडक्ट को AirPods 2 का नाम दिया गया है लेकिन जैसा कि एप्पल हमेशा ही कुछ नया और अलग कर देता है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। अगर ये डिवाइस लॉन्च होता है तो इसमें आपको कई नए फीचर्स मिलेंगे। पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो ये डिवाइस “wellness sensors” के साथ आ सकता है जो हेल्थ से जुड़े पैरामीटर को ट्रैक करता है जैसे कि बॉडी मूवमेंट और हार्ट रेट।

Supply Chain Analyst Ming-Chi Kuo के मुताबिक AirPods में आपको handsfree Siri access, मिलता है जिसका मतलब यह है कि एप्पल के वर्चुअल असिस्टेंट को बड्स पर बिना किसी प्रेस बटन के वौइस् कमांड दिया जा सकता है। इसके साथ ही नए AirPods वॉटर रेसिस्टेंट हो सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

29 मार्च को लॉन्च होंगे AirPods 2, AirPower, नए iPads

कम कीमत में लॉन्च हुआ Toronto LED ब्लूटूथ हेडसेट

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo