WhatsApp Web को मिला Grouped Stickers सपोर्ट

WhatsApp Web को मिला Grouped Stickers सपोर्ट
HIGHLIGHTS

WhatsApp Web session को करें रीस्टार्ट

फेज़ मैनर में किया जा रहा है जारी

WhatsApp अपने वेब वर्जन को बेहतर बनाने के लिए लगातार इसमें कुछ सुधार करता रहता है और स्टेबिलिटी लाने के बाद अब सोशल मैसेजिंग सर्विस अपने WhatsApp Web version के लिए Grouped Stickers सपोर्ट जारी कर चुका है। इससे पहले, यह सुविधा केवल एंड्राइड और iOS वर्जन पर ही उपलब्ध थी। पिछले कुछ समय से चल रहे फीचर की डेवलपमेंट के बाद अब सभी वेब यूज़र्स के लिए फीचर को जारी किया जा चुका है।

WABetaInfo ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए यह ख़बर साझा की है और यूज़र्स को अपने WhatsApp Web session को रीस्टार्ट करने की सलाह दी है जिसके बाद नए फीचर को प्राप्त कर पाएंगे। हालांकि, फीचर को फेज़ मैनर में जारी किया गया है, ताकि अपडेट में कोई इशू होने के कारण इसे फिक्स किया जा सके।                    

Grouped Stickers यूज़र्स को मैसेज इंटरफेस पर कुछ स्पेस बचाने की अनुमति देता है। यह फीचर किसी बातचीत के दौरान अनुभव को और बेहतर बनाएगा। WhatsApp ने हैकर्स और डाटा चोरी करने वालों के लिए हॉटस्पॉट को बनाए रखा है। कम्पनी, लगातार नए फीचर्स लाकर और पुरानों को अपग्रेड कर के सेक्योरिटी इशू से उभर पाता है।

हाल ही में कम्पनी ने ऐप में फिंगरप्रिंट लॉक फीचर को शामिल किया है और अब WhatsApp Business ऐप के लिए नया Catalogs फीचर जारी किया जा रहा है। Catalogs फीचर से आप किसी प्रोडक्ट की पूरी जानकारी और कीमत का एक कैटलॉग तैयार कर सकते हैं। इस तरह, आपको उपभोक्ताओं के लिए पूरी जानकारी इकठ्ठा करने के लिए ज़्यादा मेहनत नहीं करनी होगी। यह फीचर केवल व्यापारी के लिए ही नहीं बल्कि उपभोक्ताओं के समय को भी बचाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo