WhatsApp बहुत जल्द मल्टी-डिवाइस सपोर्ट के लिए शुरू करेगा पहली पब्लिक बीटा टेस्टिंग

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 07 Jul 2021 | अपडेटेड इसपर 07 Jul 2021
HIGHLIGHTS
  • WhatsApp जल्द लाने वाला है मल्टी-डिवाइस

  • मल्टी डिवाइस सपोर्ट से एक व्हाट्सऐप अकाउंट को चार डिवाइस में कर सकेंगे लॉग इन

  • पब्लिक बीटा प्रोग्राम शुरुआत में कुछ ही यूजस के लिए जारी होगा

WhatsApp बहुत जल्द मल्टी-डिवाइस सपोर्ट के लिए शुरू करेगा पहली पब्लिक बीटा टेस्टिंग
WhatsApp शुरू करेगा मल्टी-डिवाइस सपोर्ट के लिए पब्लिक बीटा टेस्टिंग

WhatsApp बहुत जल्द अपने मल्टी-डिवाइस फीचर की अर्ली टेस्टिंग शुरू कर सकता है। जैसा कि फीचर के नाम से पता चलता है, इससे आप अपने एक व्हाट्सऐप अकाउंट को मल्टीपल डिवाइस में लॉग इन कर सकते हैं। इस फीचर से यूजर्स सेम अकाउंट को एक साथ चार डिवाइस में लिंक कर सकते हैं। WhatsApp के लिए मल्टी-डिवाइस सपोर्ट को कई बार लीक किया गया है। फेसबुक के CEO Mark Zuckerberg और व्हाट्सऐप के चीफ Will Cathcart ने पुष्टि की है कि एक या दो महीनों में मल्टी-डिवाइस टेस्टिंग को पब्लिक बीटा यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है।

व्हाट्सऐप के लोकप्रिय फीचर ट्रैकर WABetaInfo ने 6 जुलाई को ट्वीट किया था कि मल्टी-डिवाइस सपोर्ट को जल्द ही टेस्टिंग के लिए जारी किया जाएगा। ट्रैकर रोलआउट को पब्लिक बीटा प्रोग्राम में पार्ट लेने के तरीके के साथ जल्द पेश करेगा। पब्लिक बीटा प्रोग्राम केवल कुछ ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। पब्लिक बीटा प्रोग्राम को शुरुआत में कुछ ही यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा और इसलिए यूजर्स को WABetaInfo फॉलो करते रहना होगा जिससे रियल-टाइम अपडेट के लिए नोटिफ़िकेशन मिल जाएंगे।

फीचर्स ट्रैकर के मुताबिक, व्हाट्सऐप यूजर्स को मल्टी-डिवाइस बीटा प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए एंडरोइड और iOS प्लेटफॉर्म के लेटेस्ट बीटा वर्जन पर रहना होगा। पब्लिक बीटा का पहला वर्जन जल्द जारी किया जा सकता है और कंपनी इसे सभी यूजर्स के लिए जारी करने से पहले इसे टेस्ट करने का इरादा रखती है।

जैसा कि बताया गया मल्टी-डिवाइस सपोर्ट एक साल से डेव्लपमेंट में है। फीचर को देरी से लाने के पीछे कंपनी ने बताया कि, यह एक बड़ा तकनीकी चैलेंज है जिससे आपके मैसेज और कोंटेक्ट को सिंक किया जा सके। हालांकि, कंपनी जल्द ही पब्लिक बीटा का पहला वर्जन रिलीज़ करने के लिए तैयार है।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Web Title: WhatsApp soon to roll out public beta testing for multi-device support
Tags:
whatsapp multi device support whatsapp for android whatsapp for ios
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status