WhatsApp पर जल्द ही आएंगे ‘Animated stickers’, मिलेगा ये सबकुछ

WhatsApp पर जल्द ही आएंगे ‘Animated stickers’, मिलेगा ये सबकुछ

WhatsApp इस समय एनिमेटेड स्टिकर्स पर काम कर रहा है जिससे iOS, Android के साथ Web यूज़र्स को भी इसका ल,उत्फ उठाने को मिलेगा। हाल ही में Tipster WABetaInfo ने इन तीनों ही प्लेटफॉर्म्स पर इस्तेमा किये जा रहे फीचर की कुछ तस्वीरें और स्क्रीनशॉट्स शेयर किये हैं लेकिन कहा है कि कंपनी फिलहाल इस पर काम कर रही है। इसका मतलब यह है कि अभी एंड यूज़र्स इसे नहीं देख सकते हैं।

टिपस्टर का कहना है कि WhatsApp इस फीचर को आने वाले अपडेट्स में शामिल करेगा। आपको बता दें कि Animated stickers GIFs से अलग होते हैं। जहां GIFs कुछ सेकंड के प्ले के बाद रुक जाते हैं वहीँ एनिमेटेड स्टिकर्स चलते रहते हैं। टिपस्टर का कहना है कि WhatsApp में sticker packs के ज़रिये यूज़र्स को ये स्टिकर्स मिलेंगे। Animated sticker packs को आपको डाउनलोड करना पड़ेगा, ठीक वैसे ही जैसा आप नार्मल स्टिकेर्स को डाउनलोड करते हैं। प्रीव्यू सेक्शन और चैट्स में ये एनिमेटेड स्टिकर्स दिखाई देंगे और लगातार चलेंगे।

WABetaInfo की रिपोर्ट का कहना है कि WhatsApp ने  कुछ ऐसा ही टेस्ट किया था लेकिन बाद में किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा। वहीँ अब इसे फिरसे शुरू किया गया है और उम्मीद यही है कि जल्द ही कमर्शिअली इसे रोल आउट कर दिया जायेगा। आपको बता दें कि इस इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप का कहना है कि फीचर को iOS और Android platforms, दोनों के लिए ही लाया जायेगा। साथ ही WhatsApp Web वर्ज़न में भी इसे शामिल किया जायेगा। वहीँ अभी इस बारे में कुछ पता नहीं है कि कब तक इस फीचर को लाया जायेगा। टिपस्टर के मुताबिक ये फीचर थर्ड पार्टी स्टीकर सपोर्ट के साथ भी आएंगे।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo