Whatsapp पर चैटिंग को दिलचस्प बनाने के लिए कंपनी इस नए फीचर पर कर रही है काम…

Whatsapp पर चैटिंग को दिलचस्प बनाने के लिए कंपनी इस नए फीचर पर कर रही है काम…
HIGHLIGHTS

व्हाट्सऐप स्टिकर शॉर्टकट पर कर रहा है काम

स्टिकर भेजना होगा अब और भी आसान

व्हाट्सऐप पर यह नया फीचर आपको आएगा काफी पसंद

लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप Whatsapp हमेशा ही चर्चा में रहता है जिसका मुख्य कारण ऐप के लिए आने वाले नए अपडेट होते हैं। व्हाट्सऐप को अब लंबे समय से चर्चा में रहे दो फीचर रीड लेटर और मल्टी डिवाइस सपोर्ट मिलने वाला है। नई रिपोर्ट में अब एक नए फीचर का खुलासा हुआ है। WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप स्टिकर शॉर्टकट नाम के एक फीचर को लाने वाला है।

स्टिकर्स के ज़रिए यूजर्स अपनी बात को एक्स्प्रेस कर सकते हैं। नया फीचर स्टिकर ढूंढने का काम आसान बनाएगा। यह फीचर आपके चैट बार में दिखाई देगा। जब भी आप कोई ईमोजी या खास शब्द टाइप करेंगे तो चैट बार में एक अलग आइकॉन दिखाई देगा। आपको उस शब्द या ईमोजी से जुड़ा स्टिकर मिल जाएगा।

स्टिकर देखने के लिए आपको कीबोर्ड आइकॉन पर टैप करना होगा जिससे स्टिकर सामने आ जाएगा। यहीं से आप इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं। स्टिकर फीचर में जाकर शब्द टाइप करके इसे ढूंढने की मेहनत बचेगी। अभी इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है और कुछ दिनों में यह बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

स्टिकर शॉर्टकट फीचर के अलावा, व्हाट्सऐप ने एंडरोइड और iOS ऐप्स पर नया एनिमेटेड स्टिकर पैक जारी किया है। नए पैक का साइज़ 2.4MB है। इस पैक का इस्तेमाल व्हाट्सऐप वेब यूजर्स भी कर सकते हैं। पैक को डाउनलोड करने के लिए स्टिकर स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0