OLED-Ready अपडेट के साथ और भी ज्यादा डार्क हो जाने वाला है ट्विटर का डार्क मोड

OLED-Ready अपडेट के साथ और भी ज्यादा डार्क हो जाने वाला है ट्विटर का डार्क मोड
HIGHLIGHTS

ट्विटर का यह अपडेट iOS के लिए आ चुका है लेकिन इसे अभी एंड्राइड और वेब के लिए आने में कुछ समय लग सकता है.

ट्विटर ने अभी कुछ समय अपने ऐप में डार्क मोड को शामिल किया था, हालाँकि अब इसे ज्यादा डार्क बनाने की नियत से इस ऐप की ओर से एक नया अपडेट जारी कर दिया गया है, जो डार्क मोड को ज्यादा डार्क कर देता है, इस अपडेट को लाइट आउट नाम से लॉन्च किया गया है. इसके बाद आपके ट्विटर का बैकग्राउंड पूरी तरह से ब्लैक हो जाता है. इसका मतलब है कि अब आपको डार्क ब्लू के स्थान पर डार्क ब्लैक डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है. यह OLED डिस्प्ले के लिए ज्यादा बेहतर कही जा सकती है. 

इसके अलावा अगर हम आधिकारिक Twitter अकाउंट की चर्चा करें तो यहाँ भी प्रोफाइल फोटो, हैडर फोटो और बायो को बदल दिया गया है, और यह ऑल ब्लैक में आपको नजर आने वाला है. यह अपडेट अभी के लिए मात्र iOS पर भी आपको नजर आने वाला है. हालाँकि अगर आपके पास एंड्राइड OS पर चलने वाले डिवाइस हैं तो आपको अभी इस अपडेट के लिए कुछ इंतज़ार करना पड़ सकता है. साथ ही अगर आप वेब पर ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं तो इसके लिए भी आपको कुछ समय का इंतज़ार करना पड़ सकता है. हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही यह अपडेट एंड्राइड और वेब पर भी आने वाला है..

इस मोड को अगर आप अपने iOS डिवाइस में देखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए सेटिंग में जाकर प्राइवेसी मेनू पर जाना होगा, इसके बाद जैसे ही आप डिस्प्ले और साउंड पर जाते हैं तो आपको डार्क मोड यहाँ नजर आने वाला है, इस टोगल को आपको ऑफ से ऑन पर ले जाना है, और यह मोड आपके iOS डिवाइस में इसी समय से शुरू हो जाने वाला है. हालाँकि आपके इस डिवाइस में अभी भी ट्विटर का पुराना डार्क मोड आपको मिलने वाला है.

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo