Samsung Pay ने वीजा के साथ की पार्टनरशिप

Samsung Pay ने वीजा के साथ की पार्टनरशिप
HIGHLIGHTS

सैमसंग पे सबसे पहले नॉर्थ कोरिया में साल 2015 में लॉन्च किया गया था.

अपनी पे सर्विस Samsung Pay को बढ़ावा देने के लिए सैमसंग ने वीजा के साथ साझेदारी की है. अब सैमसंग पे यूजर्स वीजा अव उन सर्विस का इस्तेमाल भी कर सकेंगे जिनके लिए वीजा चेक आउट सर्विस जरूरी है. 

इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

वीजा से सैमसंग की साझेदारी के बाद दुनिया भर के यूजर्स के बीच सैमसंग पे सर्विस का इस्तेमाल बढ़ जाएगा. सैमसंग पे का इस्तेमाल करते हुए यूजर को  Visa Checkout/ Samsung Pay पर क्लिक करना होगा. 

इसके बाद पेमेंट के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर को टच करना होगा. इसके बाद यूजर की पेमेंट प्रक्रिया पूरी हो जाएगी. पेमेंट के लिए यूजर को बार बार यूजरनेम और पासवर्ड डालने की जरूरत नहीं होगी. इस सर्विस के जरिए ऑनलाइन पेमेंट प्रक्रिया यूजर्स के लिए पहले से आसान हो जाएगी. 

इससे पहले यूजर को ऑनलाइन पे के वक्त बार बार अपने कार्ड की और अन्य जानकारियां देनी होती थी. इस सर्विस के तहत सिर्फ एक फिंगरप्रिंट सेंसर के जरिए आप आसानी से अपनी पेमेंट प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं.     

सैमसंग पे सबसे पहले नॉर्थ कोरिया में साल 2015 में लॉन्च किया गया था. इसके बाद सैमसंग ने ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, चीन और रूस में यह सर्विस लॉन्च की. अभी हाल ही में यह सर्विस भारत में भी लॉन्च की गई है. 

इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

सोर्से

 

 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo