Mac App Store पर माइक्रोसॉफ्ट लेकर आया Office 365 apps

Mac App Store  पर माइक्रोसॉफ्ट लेकर आया Office 365 apps
HIGHLIGHTS

Office 365 ऐप्स को अब यूज़र्स आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इन ऐप्स में Word, Excel, PowerPoint, OneNote, Outlook और OneDrive शामिल हैं। इसके साथ ही ये सभी ऐप्स Mac App Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

खास बातें:

  • Mac App Store पर उपलब्ध
  • ऐप के ज़रिये यूज़र्स खरीद सकते हैं सब्सक्रिप्शन
  • डार्क मोड फीचर को मिलेगा सपोर्ट

 

Microsoft Office 365 ऐप्स आखिरकार Apple के Mac App Store पर यूज़र्स के लिए उपलब्ध करा दिए गए हैं। अब यूज़र्स आसानी से Word, Excel, PowerPoint, OneNote, Outlook और OneDrive apps को स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही अपने सब्सक्रिप्शन को ऐप से ही खरीद सकते हैं। Apple का कहना है कि नए Office 365 apps को खासतौर पर Mac के लिए बनाया गया है और इसके साथ ही MacOS, MacBook Pro Touch Bar और MacTrackpad में ये डार्क मोड और Continuity Camera को सपोर्ट करते हैं। इसके  साथ ही इन ऑफिस ऐप्स को ओर्गनइजेशन्स में कंपनी के द्वारा कर्मचारियों तक भी आसानी से मैक ऐप स्टोर के ज़रिये पहुंचाया जा सकता है।

एप्पल के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट, Phil Schiller ने  सम्बन्ध में कहा है, "Microsoft Office 365  को macOS Mojave के Mac App Store में लाने के लिए हम बहुत उत्सुक हैं। मैक यूज़र्स के लिए शुरुआत से ही ऑफिस प्रोडक्टिविटी लाने के लिए Apple और Microsoft ने साथ काम किया है। अब Office 365 Mac App Store पर उपलब्ध है, अभी तक ये सबसे आसान तरीका है जिससे Mac, iPad और iPhone के लिए Office 365  का बेस्ट और लेटेस्ट वर्ज़न पाया जा सकता है।"

इसके साथ ही ने Microsoft के कॉर्पोरेट वाईस प्रेजिडेंट Jared Spataro ने कहा, “हम यह घोषणा करते हुए बहुत ही उत्सुक हैं कि Office 365 Mac App Store में आ रहा है।  हमने एप्पल के साथ काम किया है जिससे यूज़र्स को बेस्ट प्रोडक्टिविटी एक्सपीरियंस का लुत्फ़ दे सकें।" Mac पर इसे कुछ समय के लिए यह उपलब्ध कराया गया है लेकिन यूज़र्स को बाद में इसे Microsoft की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा।  कंपनी की इस पहल से यूज़र्स ऐप्स तक Mac App Store के ज़रिये आसानी से पहुँच सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo