बहुत जल्द Jio Phone पर मिलेगा व्हाट्सऐप का स्टेटस फीचर

बहुत जल्द Jio Phone पर मिलेगा व्हाट्सऐप का स्टेटस फीचर
HIGHLIGHTS

Jio Phone यूज़र जल्द ही व्हाट्सऐप का स्टेटस फीचर कर पाएंगे उपयोग

KaiOS पर काम करता है जियोफोन

सपोर्ट करता है WhatsApp, Facebook तथा YouTube जैसे ऐप्स

जल्द ही JioPhone यूज़र्स के लिए WhatsApp का स्टेटस फीचर जारी किया जाएगा। वर्तमान समय में फीचर Gold Master स्टेज में है और जल्द ही इसे KaiOS पर जारी किया जा सकता है। JioPhone KaiOS पर काम करता है और WhatsApp, Facebook तथा YouTube जैसे ऐप्स सपोर्ट करता है।

व्हाट्सऐप से Joe Grinstead ने Android Central के साथ एक इंटरव्यू में आगामी फीचर का खुलासा किया है। Grinstead ने बताया कि टीम KaiOS पर व्हाट्सऐप के लिए और भी फीचर्स लाने पर काम कर रही है। ऐप पर Android और iOS के मुक़ाबले अब भी लिमिटेशन्स रहेंगी लेकिन जल्द ही नए फीचर्स को जारी किया जाएगा।

WhatsApp  ने 2017 में स्टेटस फीचर लॉन्च किया था। यूज़र इस फीचर की मदद से फोटोज़ या विडियो अपलोड कर सकते हैं जो 24 घंटे तक दिखाई देते हैं। व्हाट्सऐप ने स्टेटस फीचर के लिए फेसबुक को भी सिंक किया हुआ है। इस तरह लोग अपने व्हाट्सऐप स्टेटस को फेसबुक स्टोरीज़ पर भी साझा कर सकते हैं। Facebook जल्द ही व्हाट्सऐप के स्टेटस सेक्शन पर एड्स दिखाने शुरू कर सकता है।

Facebook ने पिछले महीने फेसबुक मैसेन्जर के लिए नया मैसेन्जर रूम्स का ऐलान किया था जो यूज़र्स को अन्य यूज़र्स के साथ पोर्टल, व्हाट्सऐप और इन्स्टाग्राम आदि पर चैट की अनुमति देता है। इसी बीच कंपनी ने Whatsapp पर विडियो कॉल लिमिट को बढ़ा कर 8 लोगों तक सीमित कर दिया है। अब खबरें आ रही हैं कि WhatsApp जल्द Messenger Room के लिए 50 लोगों तक की विडियो कॉल लिमिट का सपोर्ट लाएगा।

दरअसल, WhatsApp मैसेन्जर रूम्स सपोर्ट को व्हाट्सऐप पर लाने की तैयारी कर रहा है। व्हाट्सऐप के android आधारित ऐप के लिए फीचर पर काम शुरू हो चुका है। WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इसी तरह के फंक्शन WhatsApp Web के लिए भी ला सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo