वेबिनार और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए भारत का नया प्लेटफॉर्म बना UDo

वेबिनार और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए भारत का नया प्लेटफॉर्म बना UDo
HIGHLIGHTS

भारत में बनाया गया ऐप UDo

INDIA का पहला वेबिनार मार्केट प्लेस

भारत में UDo- अब की सफलता के साथ, Teja अब भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए एक और पथ-ब्रेकिंग उत्पाद लाने के लिए तैयार है – Add UDo वेबिनार ऐड ऑन ’। UDo के साथ व्यापार करने के लिए सबसे अच्छी कंपनी होने और साथ काम करने के लिए सबसे पसंदीदा कंपनी होने का प्रयास करती है। A.I.M की रणनीति के बाद, UDo अभिनव, कुशल और निर्बाध रूप से उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ जारी है।

इंडिया का पहला वेबिनार मार्केट प्लेस "गो सर्विस पर इंस्टेंट वेबिनार" लेने के लिए तैयार है। यूडीओ ने नए सामान्य को पूरा करने के लिए अपने व्यापार मॉडल का पुनर्गठन किया है और "ऑन द गो" सेवाओं की एक सरणी के साथ आया है। यह सुविधा न केवल व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि कोई भी छात्र, फ्रीलांसर, विशेषज्ञ आदि इसका उपयोग कर सकते हैं। UDo बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 10,000 से अधिक लोगों को स्ट्रीमिंग की सुविधा प्रदान करता है। एफबी के विपरीत, इंस्टा लाइव प्लेटफॉर्म। यह सुविधा न केवल व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि कोई भी छात्र, फ्रीलांसर, विशेषज्ञ, शिक्षक और कोचिंग संस्थान आदि इसका उपयोग कर सकते हैं।

UDo के संस्थापक और सीईओ, श्री तेजा गुडलुरु ने लॉन्च पर बात करते हुए कहा, “जब COVID महामारी ने दुनिया को एक कठघरे में ला खड़ा किया तो कई कंपनियों को इस बात की चिंता सताने लगी कि इसका असर उनके व्यापार पर पड़ेगा। इस स्थिति ने प्रत्येक व्यक्ति को डिजिटल / वर्चुअल जाने के लिए दिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग / वेबिनार पिछले कुछ महीनों में एक पारिवारिक नाम बन गया है क्योंकि लोग COVID-19 लॉकडाउन के दौरान घर पर रहे। आज हम अपनी नई सेवा के शुभारंभ की घोषणा करते हुए खुश हैं और यह आभासी प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में हमारा नवीनतम नवाचार होने जा रहा है। और UDo भारत का एक घरेलू ऐप है जो पीएम मोदी के #VocalForLocal के साथ जुड़ रहा है, बिना चीनी उत्पादों के "कॉपी-पेस्ट" किए बिना। "

सभी विशेषज्ञ जैसे शिक्षक, कोचिंग इत्यादि अपनी कक्षाएं केवल 300 रुपये प्रति माह पर चला सकते हैं। कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं, कोई भी प्रो सभी सुविधाओं के लिए केवल मासिक सदस्यता साझा नहीं करता है। ऐप जो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से अधिक प्रदान करेगा- यह आपको इसे स्थापित करने में भी मदद करेगा। "ज़ूम" जैसे समान प्लेटफार्मों की तुलना में मामूली शुल्क पर कई उपयोगकर्ता प्रतिबंधों के बिना असीमित उपयोग।

आपके वेबिनार के भुगतान के लिए कोई और पंजीकरण फॉर्म और पीछा नहीं करना। उपयोगकर्ता सत्र से कमाई कर सकते हैं और ऐप पर पैसे कमा सकते हैं, विशेष रूप से सामाजिक भेद को बनाए रखते हुए घर से COVID / पोस्ट लॉकडाउन के दौरान। कई नए फ्रीलांसरों के लिए एक बढ़िया ऐप, क्योंकि वे व्यवसाय कर सकते हैं और सभी एक ही स्थान पर पैसा कमा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo