इस फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में स्मार्ट टीवी खरीदें, टीवी पर पाएं 75% तक की छूट

इस फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में स्मार्ट टीवी खरीदें, टीवी पर पाएं 75% तक की छूट
HIGHLIGHTS

Flipkart Big Saving Days Sale में बेस्ट स्मार्ट टीवी डील्स

Blaupunkt स्मार्ट टीवी, MI, Toshiba और Philips के ये टीवी खरीदें सस्ते में

23 से 27 जुलाई तक चलेगी सेल

इस फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में 4 लेटेस्ट स्मार्ट टीवी खरीदें, टीवी पर 75% तक की छूट पाएं। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाला ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अपने लोकप्रिय बिग सेविंग डेज के साथ वापस आ गया है जो 23 जुलाई 2022 को शुरू हुआ और 27 जुलाई 2022 तक लाइव रहेगा। अपनी 5 दिनों की विशेष बिक्री के एक भाग के रूप में, फ्लिपकार्ट जर्मन मूल के ब्रांड Blaupunkt स्मार्ट टीवी, MI, Toshiba और Philips पर 32-इंच से लेकर 65-इंच तक के आकार में भारी छूट दे रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने एक्सिस, कोटक, सिटी और आरबीएल जैसे कई बैंकों के साथ अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 10% तत्काल छूट की पेशकश की है। ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी चुन सकते हैं। फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों को ऑफर और डिस्काउंट डील्स के लिए जल्दी पहुंच मिलने की संभावना है। कंपनी बिक्री के दौरान सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे नए सौदों की मेजबानी करेगी और 75% तक की छूट हासिल करेगी।

यह भी पढ़ें: 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है OnePlus 10T, नहीं मिलेगा अलर्ट स्लाइडर और Hasselblad ब्रांडिंग

Blaupunkt 50-इंच 4K Android TV, कीमत – 31,999 रुपये 

इस अद्भुत और बजटीय Blaupunkt 50-इंच टीवी में 4K (3840 X 2160) रिज़ॉल्यूशन और LED-IPS 60Hz पैनल सहित डिस्प्ले है। इसमें क्रिस्टल क्लियर व्यू के लिए 500 निट्स ब्राइटनेस है। इस टीवी का मुख्य आकर्षण इसका बेज़ल-लेस डिज़ाइन है जो वास्तव में इमर्सिव फीलिंग के लिए है। इस टेलीविज़न में शानदार DTS TruSurround प्रमाणित ऑडियो, Dolby MS12 साउंड टेक्नोलॉजी है जो Dolby Atmos को डिकोड और बेहतर कर सकती है, और 60W स्पीकर आउटपुट के साथ 4 स्पीकर हैं। विनिर्देशों के अनुसार इसमें 2GB RAM और 8GB ROM है। नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, यूट्यूब, वूट इत्यादि जैसे रोमांचक प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंदीदा फिल्में, वेब सीरीज देखें। लोगों के लिए इसे और अधिक आसान बनाते हुए, टीवी में नवीनतम एंड्रॉइड 10 है जिसमें आई-बिल्ट क्रोमकास्ट और ऐप्पल एयरप्ले है, साथ ही इसमें Google सहायक भी है। – रिमोट में इनेबल किया गया है जिससे दर्शक Google Play Store सहित 6000+ से अधिक ऐप्स एक्सेस कर सकते हैं। इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई भी है जो 2.4GHz और 5GHz बैंड, 3 एचडीएमआई और 3 यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करता है। इसे खरीदने के लिए इसे और अधिक समझदार बनाने के लिए इसमें 1 साल की व्यापक वारंटी + एक्सेसरीज पर 6 महीने की वारंटी है। 

blaupunkt tv deals

एमआई 125.7 सेमी (50 इंच) 4K अल्ट्रा एचडी एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी, कीमत – 38,999 रुपये 

इस चीनी कंपनी की बात करें तो यह भारतीय बाजार पर राज करती रही है। अब इस टीवी पर अपने सभी पसंदीदा प्लेटफॉर्म का आनंद लें, जिसमें 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन है। इसका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है। इसमें नवीनतम गेमिंग कंसोल, सेट-टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर्स को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमएल पोर्ट हैं, इसके साथ हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट हैं कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.0 है। निःसंदेह यह टीवी आपको निराश नहीं करेगा। इसमें पैचवॉल के साथ एंड्रॉइड टीवी 10 है – किड्स मोड जिसमें पैरेंटल लॉक है। इसमें सपोर्टिंग ऐप्स हैं: नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार जो आपके मनोरंजन के लिए जरूरी हैं। हमारे आश्चर्य के लिए, इसमें 4K एलईडी पैनल, डॉल्बी विजन, एचडीआर 10+, एचएलजी और विविड पिक्चर इंजन है। यह एमआई टीवी आपको उत्पाद पर 1 साल की व्यापक वारंटी देता है और खरीद की तारीख से ब्रांड द्वारा प्रदान किए गए पैनल पर 1 साल अतिरिक्त देता है। 

यह भी पढ़ें: काफी दिनों से था इंतजार, WhastApp यूजर्स के लिए आया एक नया और शानदार फीचर

flipkart sale

फिलिप्स 126 सेमी (50 इंच) 6600 सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी, कीमत – 39,990 रुपये 

प्रौद्योगिकी में अत्यधिक प्रगति के साथ, फिलिप्स का यह इडियट बॉक्स आपको 4K अल्ट्रा एचडी (3840×2160) डिस्प्ले और रिज़ॉल्यूशन देता है। उपयोगकर्ता के लिए कनेक्टिविटी को और अधिक उपयुक्त बनाने के लिए इसमें सेट-टॉप बॉक्स को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू-रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल, हार्ड ड्राइव को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट और अन्य यूएसबी डिवाइस हैं। जब हम ध्वनि के बारे में बात करते हैं तो इसमें 20 वाट के आउटपुट के साथ सिनेमाई दृष्टि और ध्वनि होती है, डॉल्बी एटमॉस आपको पूर्ण-श्रेणी के स्पीकर से स्पष्ट ऑडियो देता है। यह टीवी आपको एक स्पष्ट आइकन-आधारित मेनू में केवल एक-बटन पहुंच के साथ पूर्ण आराम प्रदान करता है। इसमें फिलिप्स टीवी कलेक्शन जैसे अद्भुत विकल्प हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, और बहुत कुछ। डिस्प्ले उतना ही स्पष्ट है जितना कि डॉल्बी विजन वाले एचडीआर10+ सपोर्ट वाले क्रिस्टल के साथ। लुक बिल्कुल बॉर्डरलेस डिज़ाइन है, जिसमें कम बेज़ल है जो व्यापक दृश्य देता है। यह परिष्कृत स्टैंड के साथ पतला है जो हल्केपन का संचार करता है। बिल्ट-इन वाईफाई वाला यह स्मार्ट टीवी आपको खरीद की तारीख से 2 साल की व्यापक वारंटी देता है।

यह भी पढ़ें: FASTRACK का नया स्मार्टवॉच Reflex Play 1.3 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ भारत में किया गया लॉन्च, देखें कीमत

तोशिबा 126 सेमी (50 इंच) विदा ओएस सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी, कीमत – 34,990 रुपये 

इस किफायती कीमत पर तोशिबा 4K अल्ट्रा एचडी (3840×2160) डिस्प्ले और हाई-रिज़ॉल्यूशन टीवी दे रही है। इसमें 30 वाट आउटपुट की शक्तिशाली ध्वनि है और बेहतरीन ध्वनि अनुभव के लिए इसमें मल्टी-चैनल सराउंड साउंड भी है। तदनुसार, इसमें सेट-टॉप बॉक्स, गेमिंग कंसोल, आदि को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ, स्क्रीन मिररिंग और स्टाइलिश वॉयस रिमोट हैं। इस टीवी में सटीक स्मार्ट फीचर्स शामिल हैं जो आप चाहते हैं। इसमें VIDAA OS है, जिसे विशेष रूप से टेलीविज़न के लिए डिज़ाइन किया गया है: तेज़, सरल और आसान, अनुकूलन योग्य, अंतर्निहित एलेक्सा, वॉयस रिमोट, ऐप स्टोर, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यप्प टीवी, हंगामा और बहुत कुछ। उपयुक्त दृष्टि के लिए, इसमें अल्ट्रा डिमिंग सुविधा के साथ डॉल्बी विजन एचडीआर एचडीआर 10, एचएलजी, सुपर कंट्रास्ट बूस्टर है। यह टीवी खरीद की तारीख से निर्माता द्वारा प्रदान की गई 1 साल की व्यापक वारंटी देता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo