Motorola ने भारत में पेश किया G सीरीज का आखिरी मॉडल, ये 5 फीचर्स बनाते हैं इसे सबसे खास

Motorola ने भारत में पेश किया G सीरीज का आखिरी मॉडल, ये 5 फीचर्स बनाते हैं इसे सबसे खास
HIGHLIGHTS

Moto G13 एंट्री-लेवल प्राइस के साथ आता है और अच्छे खासे फीचर्स ऑफर करता है

कंपनी ने फोन पर एंड्रॉइड 14 अपडेट और तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट्स का वादा किया है

फोन में ड्यूअल स्टीरियो स्पीकर्स भी हैं जो डॉल्बी एटमोस को सपोर्ट करते हैं

मोटोरोला ने आज भारत में एक नया Moto G सीरीज का फोन लॉन्च किया है जो देश में मोटोरोला की ओर से दूसरा सबसे किफायती स्मार्टफोन माना जा रहा है। Moto G13 जनवरी में यूरोपीय बाजार में पेश किया गया था और भारत में इसका लॉन्च मार्च के लिए तय किया गया था। 

Moto G13 के लॉन्च के बाद भारत में G सीरीज के सभी स्मार्टफोंस उपलब्ध हो चुके हैं जिनमें Moto G23, Moto G53 और Moto G73 भी शामिल हैं। 

इसे भी देखें: Motorola Edge 40 के 5 खास फीचर्स लॉन्च से पहले हुए लीक, देखें यहां

Moto G13 एंट्री-लेवल प्राइस के साथ आता है और अच्छे खासे फीचर्स ऑफर करता है। आइए इस बजट फोन के टॉप 5 स्पेसिफिकेशन्स को देखते हैं। 

Moto G13

Moto G13 Display

Moto G13 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ 1600 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले पैनल 90Hz तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

Moto G13 Processor

Moto G13 मीडियाटेक हीलिओ G85 चिपसेट से लैस है और यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसी के साथ, कंपनी ने एंड्रॉइड 14 अपडेट और तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट्स का वादा किया है। 

इसे भी देखें: इस साल के आखिर में लॉन्च होगा Nothing Phone (2), कंपनी के CEO ने दिया संकेत

Moto G13 Camera

स्मार्टफोन के बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी शूटर, 2-मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। सामने की तरफ, एक 8-मेगापिक्सल सेल्फ़ी शूटर मिलता है।  

Moto G13

Moto G13 Battery

हैंडसेट में 10 वॉट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी दी गई है। 

Moto G13 Additional Features

फोन में ड्यूअल स्टीरियो स्पीकर्स भी हैं जो डॉल्बी एटमोस को सपोर्ट करते हैं। इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक और डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया है। 

इसे भी देखें: Amazon Offer: Samsung Galaxy S23 सीरीज के किसी भी मॉडल को खरीदें मोटे डिस्काउंट के साथ

Moto G13 price and availability

स्मार्टफोन 5 अप्रैल से पूरे देश में फ्लिपकार्ट और अन्य लीडिंग रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इसका 64GB वेरिएंट ₹9,499 और 128GB वेरिएंट ₹9,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo