Amazon Offer: Samsung Galaxy S23 सीरीज के किसी भी मॉडल को खरीदें मोटे डिस्काउंट के साथ

Amazon Offer: Samsung Galaxy S23 सीरीज के किसी भी मॉडल को खरीदें मोटे डिस्काउंट के साथ
HIGHLIGHTS

Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra तीनों प्लैटफॉर्म पर डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध हैं

Galaxy S23+ का 512GB मॉडल आपको US$1,199 के बजाए US$999 में मिल जाएगा

प्रमोशन में ईयरबड्स या स्मार्टवॉचेज़ जैसी कोई एक्सेसरीज़ शामिल नहीं हैं

सैमसंग ने यूजर्स को Galaxy S23 सीरीज को प्री-ऑर्डर करने के लिए बेस Galaxy S23 और Galaxy S23+ मॉडल्स के लिए फ्री स्टोरेज अपग्रेड दिया था। सैमसंग की वेबसाइट पर पूरी कीमत में बिकने वाले फोंस के प्रमोशन का समय खत्म हो गया है। लेकिन जिन ग्राहकों ने पहली बार यह मौका खो दिया था, उनके पास अमेज़न के जरिए इसे खरीदने का दूसरा मौका है। 

इसे भी देखें: इस साल के आखिर में लॉन्च होगा Nothing Phone (2), कंपनी के CEO ने दिया संकेत

Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra तीनों अमेज़न पर डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध हैं। जैसे कि, इस समय Galaxy S23 के 256GB वेरिएंट की कीमत इसके 128GB वेरिएंट के बराबर यानि US$799 है। इसी तरह, Galaxy S23+ का 512GB मॉडल आपको US$1,199 के बजाए US$999 में मिल जाएगा। आखिर में, Galaxy S23 Ultra समान स्टोरेज के साथ US$1,379 की असली कीमत के बजाए US$1,199 में उपलब्ध है। 

Samsung Galaxy S23 series

1TB वेरिएंट को लिस्टेड नहीं किया गया है क्योंकि यह सैमसंग की वेबसाइट पर एक्सक्लूसिव है। यह स्पष्ट नहीं है कि यह ऑफर कब तक वैलिड रहेगा, इसलिए जल्दी से इस डील का लाभ उठाएँ। इसके अतिरिक्त, आपको किसी भी थर्ड-पार्टी रिटेलर के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ये सीधे सैमसंग द्वारा बेचे जाते हैं। प्रमोशन में ईयरबड्स या स्मार्टवॉचेज़ जैसी कोई एक्सेसरीज़ शामिल नहीं हैं।

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite vs iQOO Neo 7 vs Xiaomi Redmi Note 12 Pro Plus: देखें अंतर

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo