समर सेल अलर्ट: Amazfit स्मार्टवॉच पर किफ़ायती से लेकर प्रीमियम रेंज तक की बेहतरीन डील

समर सेल अलर्ट: Amazfit स्मार्टवॉच पर किफ़ायती से लेकर प्रीमियम रेंज तक की बेहतरीन डील
HIGHLIGHTS

रोमांचक और आकर्षक सौदे

3rd-8th मई फ्लिपकार्ट पर मान्य

2nd-6th मई अमेज़न पर मान्य

भारत में टॉप स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit, Amazon पर 2-6 मई तक और अपनी सबसे अधिक बिकने वाली स्मार्टवॉच पर 3rd-8th मई से Flipkart के साथ मई समर सेल इवेंट की मेजबानी कर रहा है। इस सेल के दौरान आपको Amazfit की जानी मानी स्मार्टवॉच आदि पर बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। 

बिक्री के दौरान, ब्रांड शानदार सौदों और ऑफ़र की पेशकश कर रहा है, इसके साथ ही आज से फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए शुरुआती पहुंच है और आधिकारिक बिक्री कल से लाइव हो रही है और इन घड़ियों में सस्ती बीप श्रृंखला, प्रीमियम जीटी फ्लैगशिप श्रृंखला और बीहड़ टी-रेक्स प्रो शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

Amazfit के बेस्टसेलर उत्पाद Bip U और Bip U Pro किफायती Bip सीरीज से 9-दिन की बैटरी लाइफ और स्लीप ट्रैकिंग, और एक अल्ट्रा-लाइटवेट और पतले बॉडी डिज़ाइन के साथ हैं। Amazfit Bip U जीवंत डिस्प्ले और 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ संभावित मूल्य बिंदु पर एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, बिप यू प्रो में बिल्ट-इन हाई-प्रिसिजन जीपीएस और एलेक्सा है।

Amazfit smartwaches sale

प्रीमियम श्रेणी से, उनके पास जीटीएस 3 और जीटीआर 3 श्रृंखला पर ऑफ़र हैं जिनमें जीटीआर 3: बिल्ट टू लास्ट शामिल है, जबकि सुपर लाइटवेट जीटीएस 3 चिकना और स्टाइलिश है जो बिल्ट टू मूव है। स्मार्टवॉच Amazfit उपयोगकर्ताओं को अपने स्वास्थ्य में सुधार करने और व्यक्तिगत अभ्यास का त्याग किए बिना अपनी जीवन शैली को उन्नत करने में मदद करती हैं। वे ज़ेप ओएस द्वारा संचालित एक आकर्षक और स्टाइलिश डिज़ाइन में अत्याधुनिक स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं का एक सूट पैक करते हैं। एक सहज, शक्तिशाली इंटरफ़ेस के माध्यम से, यह ओएस उपयोगकर्ताओं को अपनी पूरी क्षमता का उपयोग करने, अपने जुनून का पता लगाने और सकारात्मक रूप से जीवन जीने का अधिकार देता है।

रग्ड स्मार्टवॉच सेगमेंट से, उनके पास टी-रेक्स प्रो पर 15 मिलिट्री सर्टिफिकेशन के साथ ऑफर हैं, जिन्हें सबसे सस्ती रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच माना जाता है। एक बड़े रंगीन डिस्प्ले और इन-बिल्ट जीपीएस के साथ आपको अपने सपनों के गंतव्य तक परेशानी मुक्त यात्रा करने से कोई नहीं रोक सकता है। तैरने का समय? Amazfit T-Rex Pro आपका साथी है और आपके साथ जाता है। 100 मीटर तक पानी प्रतिरोधी, आप शैली में स्पलैश और स्नोर्कल करने में सक्षम होंगे। अन्य विशेषताओं में सोमनसकेयर™, बायोट्रैकर™2 पीपीजी, और ऑक्सीजनबीट्स™, 100 स्पोर्ट्स मोड, पीएआई आदि शामिल हैं। ये 2 घड़ियाँ आपको अपनी फिटनेस व्यवस्था और एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करने में मदद करेंगी।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

Amazfit smartwaches sale

इतना ही नहीं, उनके पास क्लासिक लुक के साथ GT2 सीरीज पर ऑफर हैं, इनबिल्ट जीपीएस और एलेक्सा प्रीमियम कैटेगरी में आती है। ये स्मार्टवॉच बायोट्रैकर ™ 2 पीपीजी ऑप्टिकल सेंसर से लैस हैं, जो आपकी हृदय गति को 24/7 ट्रैक करता है, आपकी आराम करने वाली हृदय गति और हृदय गति क्षेत्रों पर नज़र रखता है और आपको असामान्य हृदय गति चेतावनी प्रदान करता है, ताकि आपके हृदय स्वास्थ्य को बेहतर ढंग से समझा जा सके। ये बेहतर स्पष्टता के लिए 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से बने हैं, इनमें से चुनने के लिए कई वॉच फेस हैं, कई स्पोर्ट्स मोड हैं और ये सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं।

इसके अतिरिक्त, ग्राहकों की मांग के कारण, ब्रांड ने हाल ही में अपने हीरो मॉडल जीटीएस 2 मिनी को एक नए संस्करण में कम कीमत और एक नए रंग विकल्प में लॉन्च किया है। इस विशेष स्मार्टवॉच की बिक्री केवल 2 दिनों के लिए यानी 2 और 3 मई को Amazon पर वैध है।

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo