बेहद कम कीमत में भारत में लॉन्च हुई Redmi Watch 2 Lite, इसकी कीमत और फीचर बना देंगे दीवाना

बेहद कम कीमत में भारत में लॉन्च हुई Redmi Watch 2 Lite, इसकी कीमत और फीचर बना देंगे दीवाना
HIGHLIGHTS

Redmi Watch 2 Lite इंडिया के बाजार में नए नवेले Redmi Note 11 Pro 5G स्मार्टफोन सीरीज के साथ लॉन्च किया गया है

Redmi Watch 2 Lite को भारत में 4,999 रुपये की मामूली सी कीमत में लॉन्च किया गया है

Redmi Watch 2 Lite एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक चल सकती है

Redmi Watch 2 Lite इंडिया के बाजार में नए नवेले Redmi Note 11 Pro 5G स्मार्टफोन सीरीज के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi Watch 2 Lite की बात करें तो यह Redmi की एक किफायती स्मार्टवॉच है जो अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखने वाले लोगों को ध्यान में रखते हुए कम कीमत में ही लॉन्च कर दी गई है। आपको इस वॉच के फीचर आदि के बारे में बताएं तो इसमें आपको SpO2 मॉनिटरिंग फीचर मिल रहा है, इतना ही यह दिनभर यानि 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग भी करता है, इसके अलावा इसमें आपको लगभग 10 दिनों की बैटरी लाइफ का वादा भी किया जा रहा है। 

अगर आप मिड-रेंज कैटेगरी में एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं जो न केवल सस्ती हो बल्कि परफॉर्मेंस आदि के मामले में भी अच्छी हो तो आपको एक बार Redmi Watch 2 Lite के बारे में जानकारी ले लेना बेहद ही जरूरी है, असल में इसकी कीमत और इसके फीचर आपको सच में दीवाना बना सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर Redmi Watch 2 Lite की इंडिया में कीमत क्या है, और कैसे फीचर्स के साथ इसे इंडिया में लॉन्च किया गया है। 

यह भी पढ़ें: ज़मीन से चांद पर कर पाएंगे कॉलिंग, चांद पर पहला 4G नेटवर्क लगाएंगे निशांत बत्रा

Redmi Watch 2 Lite की भारत में कीमत और उपलब्धता

Redmi Watch 2 Lite को भारत में 4,999 रुपये की मामूली सी कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसे आप ब्लू, ब्लैक और आइवरी कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं। Redmi Watch 2 Lite की पहली सेल 15 मार्च को Amazon, Reliance Digital, Mi.com यानि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स आदि से खरीद सकते हैं। 

Redmi Watch 2 Lite के स्पेक्स और फीचर 

Redmi Watch 2 Lite में आपको एक 1.55-इंच TFT डिस्प्ले मिल रही है। यहाँ आपको बता देते है कि इसकी डिस्प्ले बेहद ही खास है क्योंकि यह कम कीमत में 450nits की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यहाँ तक की यूजर्स को Redmi Watch 2 Lite में लगभग 120 से अधिक वॉच फेस का इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है, यानि आप डेली बदल बदल कर वॉच फेस इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको इस वॉच में 100 वर्कआउट मोड भी मिल रहे हैं, जिसमें योग और HIIT (High-Intensity Interval Training) जैसे 17 प्रोफेशनल मॉडस हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 सीरीज़ के दो धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

Redmi Watch 2 Lite: नींद और स्ट्रेस को भी करती है ट्रेड

यहाँ ध्यान देने वाली यह भी बात है कि Redmi Watch 2 Lite में आपको 5ATM रेटिंग मिल रही है, जिसका मतलब है कि यह डाइविंग, राफ्टिंग और स्नोर्केलिंग आदि के सपोर्ट के साथ आती है, आप इसे 50 मीटर तक गहरे पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। Redmi Watch Lite 2 लगातार SpO2 मॉनिटरिंग के साथ-साथ 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग की सुविधा भी आपको प्रदान कर रही है। यूजर्स Redmi Watch 2 Lite का इस्तेमाल करके अपनी नींद और स्ट्रेस आदि को भी आसानी से ट्रेक कर सकते हैं। 

Redmi Watch 2 Lite: 10 दिनों की बैटरी लाइफ सपोर्ट 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Redmi Watch 2 Lite एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक चल सकती है, इसके बारे में कंपनी की यही राय है, हालांकि रिव्यू से पहले इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। लेकिन अगर यह बात सच है तो आपको इस वॉच में सच में धमाका बैटरी लाइफ मिल रही है। आपको बता देते है कि Redmi Watch 2 Lite में आपको एक 262mAh की बैटरी मिल रही है, जो मैग्नेटिक चार्जिंग पोर्ट के माध्यम से चार्ज की जाती है, ऐसा ही कुछ बाजार में मौजूद अन्य वॉच आदि के साथ भी किया जाता है, यानि उन्हें भी ऐसे ही चार्ज किया जाता है। 

यह भी पढ़ें: OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo