Pebble ने दो ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच Cosmos Pro और Leap को भारतीय बाज़ार में उतारा

Pebble ने दो ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच Cosmos Pro और Leap को भारतीय बाज़ार में उतारा
HIGHLIGHTS

Pebble ने दो ब्लुटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की लॉन्च

Cosmos Pro और Leap को भारतीय बाज़ार में उतारा गया

3499 रुपये की शुरुआती कीमत में आई Cosmos Pro

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते घरेलू स्मार्ट ब्रांडों में से एक, पेबल है जिसने दो नए ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच – Cosmos Pro और Leap को बाज़ार में उतारा है। जबकि पेबल Cosmos Pro फीचर से भरपूर है और 1.7” कर्व्ड एचडी डिस्प्ले के साथ आता है।  Pebble Leap एक एक्टिव लाइफ्स्इल को प्रोत्साहित करती है, ये स्मार्टवॉच राउंड डायल के साथ आती है। ग्लिच-फ्री कॉलिंग के अलावा, दोनों स्मार्टवॉच SpO2 और HR ट्रैकिंग के लिए डेडिकेटेड डुअल सेंसर के साथ आती हैं।

Cosmos Pro

cosmos pro

Flipkart और ब्रांड की वेबसाइट पर वॉच को लॉन्च किया गया है, दूसरी जनरेशन की Pebble Cosmos Pro को फीचर-पैक बनाया गया है, जिसमें वन-टैप वॉयस असिस्टेंस जैसी प्रीमियम विशेषताएं हैं, और गानों के लिए इनबिल्ट स्टोरेज जैसी सुविधाएँ भी हैं। आपकी स्वास्थ्य की निगरानी के लिए ऑप्टिकल सेंसर है। चार कलर वेरिएंट- स्पेस ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, आइवरी गोल्ड और ग्रेफाइट ब्लू में उपलब्ध, स्मार्टवॉच एक प्रीमियम मेटल बॉडी और 15 दिनों तक के बैटरी बैकअप के साथ आती है। 3499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया, कॉसमॉस प्रो 100+ वॉच फेस, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड, हाइड्रेशन अलर्ट, स्टेप पेडोमीटर, कैलोरी बर्न, स्लीप मॉनिटर, थिएटर मोड और बहुत कुछ के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 27 अप्रैल को लॉन्च होगा Xiaomi 12 Pro, जानें अनुमानित कीमत

Leap

leap

Pebble Leap एक रग्ड स्मार्टवॉच है जिसके साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ कॉलिंग के अलावा ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर भी दिया गया है। Pebble Leap सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है। इसकी बैटरी का बैकअप 10 दिनों का है। Pebble Leap का मुकाबला भारतीय बाजार में बोट, रियलमी, डीजो और अमेजफिट जैसे ब्रांड की स्मार्टवॉच से है।

Pebble Leap में 1.3 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर के अलावा ब्लड ऑक्सीजन के लिए SpO2 सेंसर भी है। Pebble Leap में कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ का इस्तेमाल किया जा सकता है। कॉलिंग के लिए इसमें इनबिल्ट माइक और स्पीकर दिया गया है। वॉच में आप अपने फोन में मौजूद कॉन्टेक्ट लिस्ट को सिंक भी कर सकते हैं। Pebble Leap की बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है, यह दो कलर ऑप्शन- मिलिट्री ग्रीन और प्रीमियम ब्लैक में आती है। इस वॉच में हाइड्रेशन अलर्ट के अलावा मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड, स्टेप पैडोमीटर और स्लीप मॉनिटर भी दिया गया है। Pebble Leap को मिलिट्री ग्रीन और प्रीमियम ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। यह विशेष रूप से अमेज़न और ब्रांड की वेबसाइट pebblecart.com पर 3,999 रुपये की सीमित अवधि के लॉन्च मूल्य पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Google ने इन कारणों से बैन किए ये 10 जाने माने एंड्रॉयड ऐप, देखें लिस्ट

पेबल के सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने दो प्रमुख लॉन्च के बारे में कहा – "स्मार्ट पहनने योग्य श्रेणी की तेजी से बदलती प्रौद्योगिकी गतिशीलता में, हम उत्पादों की उपयोगिता और लॉन्च तकनीक पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो लोगों के लिए जीवन को आसान और आसान बनाने में मदद करता है। दोहरे लॉन्च के साथ, हमने विभिन्न आवश्यकताओं के साथ अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। जबकि पेबल लीप को एक सक्रिय और बाहरी जीवन शैली को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था, कॉस्मॉस प्रो को रोजमर्रा के उपयोग और उपयोगिता को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया था।"

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo