Pebble ने भारत की सबसे बड़ी 1.91” बेज़ल लेस डिस्प्ले वाली अल्ट्रा-स्लिम कॉलिंग वॉच Cosmos Ultra को किया लॉन्च

Press Release द्वारा | पब्लिश किया गया 29 Aug 2022 11:26 IST
HIGHLIGHTS
  • Pebble ने भारत में लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच

  • Cosmos Ultra की कीमत है 2,999 रुपये

  • पेबल कॉसमॉस अल्ट्रा पेबलकार्ट डॉट कॉम पर और विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर भी देश भर के ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है

Pebble ने भारत की सबसे बड़ी 1.91” बेज़ल लेस डिस्प्ले वाली अल्ट्रा-स्लिम कॉलिंग वॉच Cosmos Ultra को किया लॉन्च
Pebble ने भारत में लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच

भारतीय पहनने योग्य ब्रांड पेबल एक बार फिर कॉसमॉस अल्ट्रा के अनावरण के साथ अव्यवस्था से बाहर खड़ा हो गया है, जो भारत की सबसे बड़ी 1.91” डिस्प्ले वाली एक अभूतपूर्व कॉलिंग स्मार्टवॉच है, जो एक अनंत घुमावदार स्क्रीन द्वारा पूरक है, जो आपकी कलाई पर ब्रह्मांड को पहनने के समान है। एक ट्रेंडसेटर बनने के लिए इंजीनियर, नवीनतम पेबल में एक अल्ट्रा स्लिम और लाइटवेट 8 मिमी डायल के साथ एक धातु मिश्र धातु निकाय में पैक किया गया है। 2,999 रुपये की शुरुआती पेशकश कीमत पर लॉन्च किया गया, पेबल कॉसमॉस अल्ट्रा पेबलकार्ट डॉट कॉम पर और विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर भी देश भर के ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: 15,000 रुपये के अंदर बेस्ट 5G फोंस में शामिल हैं Redmi, Poco और iQOO के ये मोबाइल

बाजार में अग्रणी बेज़ल लेस डिस्प्ले के अलावा, स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सक्षम बनाता है, नवीनतम ब्लूटूथ 5.1 तकनीक द्वारा संचालित इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के उन्नत सेट के लिए धन्यवाद। हर बार घंटी बजने पर अपने फोन को बाहर निकालने के बजाय, आप डायल पर टैप करके कॉल को आसानी से प्राप्त या अस्वीकार कर सकते हैं। उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए डायल को साइड में एक सक्रिय क्राउन बटन के साथ और बढ़ाया जाता है, जिसे मेनू के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए घुमाया जा सकता है या कई वॉच फ़ेस के बीच टॉगल किया जा सकता है।

pebble smartwatch

"कॉसमॉस अल्ट्रा निश्चित रूप से श्रृंखला में अपने पूर्ववर्तियों से कई पायदान ऊपर है, क्योंकि इसमें कई सेगमेंट के साथ-साथ उद्योग पहले भी हैं। जबकि अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले आंखों के लिए एक ट्रीट है, सबसे कम उम्र का कंकड़ भी चार्ज करते समय एक अद्वितीय ऑलवेज ऑन रोटेटिंग डिस्प्ले का दावा करता है। ब्रांड के नवीनतम पोर्टफोलियो विविधीकरण पर पेबल के सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, "युवा दिल वाले भारतीयों के लिए मिश्रित भविष्य की तकनीक और शैली की हमारी विरासत को आगे बढ़ाने के साथ-साथ टाइमपीस का शास्त्रीय रूप से शाही रूप है।"

यह भी पढ़ें: सैमसंग के ये 10 डिवाइस हुए सस्ते, देखें बेस्ट ऑप्शन्स

 

रोजमर्रा की स्वास्थ्य और जीवन शैली की जरूरतों की देखभाल के लिए डिज़ाइन किया गया, पेबल कॉसमॉस अल्ट्रा 24x7 स्वास्थ्य सूट के साथ आता है, जिसमें रक्त ऑक्सीजन स्तर, हृदय गति ट्रैकिंग, नींद की निगरानी और यहां तक कि गतिहीन चेतावनी के लिए मॉनिटर हैं। यह घड़ी खेल और फिटनेस के शौकीनों के लिए भी आदर्श है, क्योंकि यह 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से लैस है जो रीयल-टाइम फिटनेस ट्रैकिंग को सक्षम बनाता है। पेबल कॉसमॉस अल्ट्रा चार अलग-अलग कलर वेरिएंट में आता है, जैसे इवनिंग ग्रे, मूनलाइट ग्रे, स्पेस ब्लैक और मिंट ग्रीन।

 

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Press Release
Press Release

Email Email Press Release

WEB TITLE

Pebble ne launch ki new ultra slim calling watch Cosmos Ultra

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें