Oppo की पहली स्मार्टवॉच की झलक आई सामने…

Oppo की पहली स्मार्टवॉच की झलक आई सामने…
HIGHLIGHTS

Oppo स्मार्टवॉच पर कर रहा है काम

अगले महीने किया जा सकता है लॉन्च

Oppo ने हाल ही में अपनी INNO DAY कांफ्रेंस में खुलासा किया है कि कम्पनी वियरेबल सेगमेंट और IoT सर्विसेज़ में एंट्री ले सकती है। कम्पनी का कहना है कि 2020 की पहली तिमाही में smartwatches को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। बहुत सी रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि जल्द ही ब्रांड की पहली Oppo smartwatch को लॉन्च किया जाएगा।

Oppo ने अभी स्मार्टवॉच के लॉन्च का खुलासा नहीं किया है लेकिन कम्पनी के VP Brian Shen  ने बुधवार को कम्पनी की पहली स्मार्टवॉच की पहली तस्वीर साझा की है। शेयर किया गया डिज़ाइन करंट जनरेशन के एप्पल वॉच डिज़ाइन से मेल खाता है। Shen ने बताया कि कम्पनी ने कर्व्ड डिज़ाइन ऑफर करने के लिए फ्लेक्सिबल स्क्रीन का इस्तेमाल किया है।

Oppo smartwatch की इमेज से रोज़ गोल्ड सिलिकॉन स्ट्रैप और मेटल चैसिस को देख सकते हैं। Shen का कहना है कि यह इस साल की सबसे सुन्दर दिखने वाली स्मार्टवॉच होगी। रुमर्स से यह भी पता चला है कि Oppo लेदर स्ट्रैप ऑप्शन के साथ स्मार्टवॉच पेश कर सकता है जो स्टैंडअलोन कॉलिंग के लिए 5G वर्जन में आएगी। पहले एक रिपोर्ट में सामें आया था कि वॉच को ECG (Electrocardiogram) क्षमताओं के साथ पेश किया जाएगा।

वर्तमान समय में ऐसी बहुत कम स्मार्टवॉच हैं जो ECG क्षमता ऑफर करती हैं। इन वॉच में Apple Watch Series 5, Samsung Galaxy Watch Active 2, Withings Move ECG और Huami Amazfit Verge शामिल हैं। Oppo अपनी आगामी स्मार्टवॉच में कुछ अन्य फीचर्स भी शामिल कर सकता है। उम्मीद की जा रही है कि Oppo smartwatch को 19 फ़रवरी को Oppo Find X2 के साथ ही लॉन्च किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo