मिज़ू बैंड फ़िटनेस ट्रैकर OLED डिस्प्ले और हार्ट सेंसर के साथ पेश

मिज़ू बैंड फ़िटनेस ट्रैकर OLED डिस्प्ले और हार्ट सेंसर के साथ पेश
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में कंपनी ने अपना M5 नोट स्मार्टफ़ोन पेश किया था, और अब कंपनी ने अपना नया और पहला फ़िटनेस ट्रैकर चीन में हुए एक इवेंट के दौरान पेश किया है.

अभी हाल ही में कंपनी ने अपना M5 नोट स्मार्टफ़ोन पेश किया था, और अब कंपनी ने अपना नया और पहला फ़िटनेस ट्रैकर चीन में हुए एक इवेंट के दौरान पेश किया है. इस बैंड की कीमत CNY 229 के आसपास है यानी ये आपको लगभग Rs. 2,300 में मिल जाएगा. और इसे अभी से प्री-आर्डर किया जा सकता है. और ये बैंड चीन में 8 दिसम्बर से उपलब्ध हो जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

आपको बता दें कि मिज़ू का ये नया और अभी तक का पहला बैंड देखने में हुबहू शाओमी के Mi बैंड 2 से मिलता है. इसमें एक OLED डिस्प्ले भी मौजूद है. इसके माध्यम से आप नोटिफिकेशन और इनकमिंग कॉल अलर्ट का लाभ उठा सकते हैं. इसे फ़ोन से ब्लूटूथ के माध्यम से पेयर किया जा सकता है. इसे IP67 की रेटिंग भी मिली हुई है. जो इसे वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बनाती है.

अभी हाल ही में कंपनी ने अपना मिज़ू M5 नोट स्मार्टफ़ोन पेश किया था. इस स्मार्टफ़ोन को तीन वैरिएंट्स 16GB, 32GB और 64GB स्टोरेज में पेश किया गया है. अगर कीमत की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन का 3GB रैम और 16GB स्टोरेज वाला वर्ज़न CNY 899 यानी Rs. 8,882 में पेश किया गया है. इसके अलावा 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वर्ज़न को CNY 999 यानी Rs. 9,870 में पेश किया गया है. इसके अलावा 4GB रैम और 64GB वर्ज़न को CNY 1499 यानी Rs. 14,810 में पेश किया गया है.

अगर अन्य फीचर्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ दी गई अहि जिसकी रेजोल्यूशन 1080x1920p है. इसके अलावा इसमें 1.8GHz का ओक्टा-कोर मीडियाटेक P10 प्रोसेसर और माली–T860 GPU भी दिया गया है. स्मार्टफ़ोन आपको जैसा कि ऊपर भी बताया गया है 3GB/4GB रैम और 16/32/64GB स्टोरेज वैरिएंट्स में सामने आये हैं. इसके अलावा तीनों ही वर्ज़ंस की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इसके अलावा इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

अगर कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 13MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. स्मार्टफ़ोन में एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है. इसके अलावा इसमें आपको हाइब्रिड ड्यूल-सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, GPS, ब्लूटूथ और माइक्रोUSB पोर्ट भी दिया गया है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo