इनबेस भारत में लेकर आया अर्बन स्मार्टवॉच सीरीज

इनबेस भारत में लेकर आया अर्बन स्मार्टवॉच सीरीज

इनबेस ने भारतीय बाजार में अपनी 2 नई स्मार्टवॉच – "अर्बन फिट" और "अर्बन बीप" लॉन्च की है। इसके साथ इनबेस भारत में किफ़ायती कीमतों पर प्रीमियम स्मार्टवॉचेस लांच कर मार्केट में अपनी उपस्थिति दर्ज करना चाहता है। 

यह नए लॉन्च किए गए स्मार्टवॉच आपके  स्टाइल स्टेटमेंट के साथ-साथ  आपकी सेहत पर ट्रैक भी  रखते हैं। यह वॉचेस न केवल आपकी दैनिक शारीरिक गतिविधियों पर अपडेट रखते है, बल्कि आपके अन्य स्वास्थ्य पहलुओं पर भी नज़र रखने में मदद करते है। अनेक विशेषताओं से लेस अर्बन स्मार्टवॉच सीरीज़ फिटनेस प्रेमियों के लिए एक मस्ट हैव गैजेट है, और मार्किट में यह मिडनाइट ब्लैक, सैल्मन पिंक, पर्ल व्हाइट, ब्लू और स्पेस ग्रे रंगो में उपलब्ध है।

इन स्मार्टवॉचेस में काफी फीचर्स उपलब्ध है , जैसे आप अपनी हार्ट रेट, कैलोरीज , ब्लड प्रेशर इत्यादि माप सकते है। इसके ब्लूटूथ 4.0 और 4.2 कनेक्टिविटी के साथ, स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ तेजी से कनेक्ट हो जाते है।

लॉन्च पर बात करते हुए, आशीष कुंभट, संस्थापक और डायरेक्टर, इनबेस ने कहा, “हम इनबेस में विश्व स्तरीय सुविधाओं और शैलियों के साथ बने प्रोडक्ट्स लोगो तक पहुँचाते है, जो हर श्रेणी के लिए लाभदायक है। अर्बन स्मार्टवॉच सीरीज के साथ हम भारतीय स्मार्टवॉचेस मार्केट में अपनी उपस्थिति दर्ज करना चाहते है। हमने भविष्य में फ्यूचरिस्टिक डिजाइन और तकनीक के साथ 30 नए मॉडल लॉन्च करने की योजना बनाई है।”

हाल ही में लॉन्च की गई यह स्मार्टवॉचेस IPX 68 फीचर के साथ  वाटरप्रूफ और शॉक-रेसिस्टेंट हैं। मल्टी टच स्क्रीन और सिंगल टच सेंसर के साथ अर्बन फिट और अर्बन बीप के माध्यम से हर जानकारी जैसे डेली हेल्थ और फिटनेस एक्टिविटीज को  ट्रैक किया जा सकता है। 
इन स्मार्टवॉच के माध्यम से आप अपने सोशल मीडिया नोटिफिकेशन भी पा सकते है । 150 और 180 एमएएच की चौंका देने वाली बैटरी क्षमता के साथ, कंपनी का कहना है कि  इन स्मार्टवॉच की बैटरी 90 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है, और पूरे सात दिन तक चलती है।

कीमत और उपलब्धता:

इनबेस अर्बन फिट और अर्बन बीप  4,999 और 3,999 रूपए  में 12-महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध हैं। दोनों स्मार्टवॉच भारत में अर्बन ऑफिसियल  वेबसाइट (gourban.in) और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेटस से खरीदी जा सकती है ।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo