COVID-19 लॉकडाउन के दौरान Huami Amazfit ने 2 महीने की वारंटी विस्तार और अन्य राहत की घोषणा की

COVID-19 लॉकडाउन के दौरान Huami Amazfit ने 2 महीने की वारंटी विस्तार और अन्य राहत की घोषणा की
HIGHLIGHTS

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच 31 मई तक भारत में वारंटी विस्तार की घोषणा

ड़ॉक्टर्स को स्वच्छता की आपूर्ति और N 95 मास्क्स उपलब्ध कराने के लिए #WorkForDoctors व्हाट्सप्प हेल्पलाइन नंबर लॉन्च किया

भारत में अपनी स्मार्टवॉच की मरम्मत के लिए पहले से सक्रिय (जनवरी 2020 से) पिक एंड ड्रॉप सेवा पर अधिक संसाधन लगाएं

स्मार्ट वेअरबलेस योग्य प्रौद्योगिकी में महत्वपूर्ण विशेषज्ञता के साथ एक बायोमेट्रिक और गतिविधि-संचालित कंपनी हुमी कॉरपोरेशन ने देश में कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच 31 मई तक भारत में वारंटी विस्तार की घोषणा की है। कंपनी इस गंभीर संकट के दौरान एक महत्वपूर्ण योगदान देने की कोशिश कर रही है ताकि ग्राहकों को अत्यधिक आसानी प्रदान की जा सके। इस सप्ताह की शुरुआत में, कंपनी ने स्वच्छता की आपूर्ति और N 95 मास्क्स के लिए सरकारी अधिकारियों के लिए एक समर्पित व्हाट्सएप समर्थन (91-85954 38550) हेल्पलाइन की घोषणा की। 

इस चुनौतीपूर्ण संकट के दौरान Amazfit भारत में अपने ग्राहक आधार के लिए एक सहज अनुभव प्रदान करने की कोशिश कर रहा है। इस बहुस्तरीय घोषणा के बारे में बोलते हुए, सी.पी. खंडेलवाल, सीईओ – पीआर इनोवेशन (इंडिया बिजनेस अमेजफिट) ने कहा, '' अमेजफिट को हाल ही में चीन में COVID-19 के प्रकोप के कारण कठिन समय का सामना करना पड़ा और भारत की मौजूदा स्थिति को पूरी तरह से समझा। इस संकट के दौरान, कंपनी भारत में अपना भरपूर सहयोग देने और उसे प्रस्तुत करने की पूरी कोशिश कर रही है, और भारतीय बाजार Amazfit के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले बाजारों में से एक रहा है। कंपनी भारत में ग्राहकों के लिए एक चिकनी सेवा और निरंतर समर्थन का विस्तार करना चाहती है। इसलिए, उन्होंने भारत में अपने उत्पादों की वारंटी को 31 मई तक बढ़ाने का फैसला किया। 

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए लगातार सेवा प्रदान करने के लिए इस साल की शुरुआत में पैन इंडिया में अपनी स्मार्टवॉच मरम्मत के लिए पिक एंड ड्रॉप सेवा शुरू कर दिया। कंपनी को भारत में CES 2020 के प्रमुख आकर्षण, Amazfit TREX के साथ शुरू होने वाले प्रमुख उत्पाद लॉन्च के साथ तैयार किया गया है | प्रमुख उत्पाद लॉन्च के साथ तैयार किया गया भारत का पहला फिटनेस ईयरबड्स, Amazfit Powebuds। Amazfit T-Rex ने सैन्य मानक (MIL-STD-810) के 12 नियमों को पारित किया है। स्मार्टवॉच को भारत में अप्रैल 2020 के अंत तक लॉन्च करने की योजना है, इसके बाद भारत में पावरबॉड्स, जो एक्सरसाइज और ईएनसी डुअल-माइक्रोफोन नॉइज़ रिडक्शन टेक्नोलॉजी के दौरान सटीक हृदय गति की निगरानी के साथ आता है, का सबसे प्रतीक्षित श्रेणी की घोषणा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo